https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 14 जून 2020

कोरोना की हार लगातार जारी,एक और योद्धा ने दी मात

बदलकर अपना व्यवहार, करें कोरोना पर वार

अनूपपुर। रविवार को एक और कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर अपने घर के लिए रवाना हो गया। इस दौरान मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ बीडी सोनवानी एवं बीएमओ पुष्पराजगढ़ डॉ एसके सिंह सहित नर्सिंग स्टाफ स्वास्थ्य विभाग के अन्य सहायक स्टाफ द्वारा शुभकामनाओं के साथ स्वस्थ व्यक्ति को कोविड केयर सेंटर से डिस्चार्ज किया गया। डॉ सोनवानी ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन अनुसार अभी 1 सप्ताह तक व्यक्ति को होम आइसोलेशन में रहने के निर्देश दिए गए हैं।

स्वस्थ होकर घर जाते समय पुष्पराजगढ़ के मूल निवासी 40 वर्षीय व्यक्ति ने स्वास्थ्य विभाग, सहित जिला प्रशासन, सफाई कर्मचारी एवं समस्त सहयोगी अधिकारियों कर्मचारियों को उनका ध्यान रखने के लिए आभार व्यक्त किया है। अनूपपुर में वर्तमान में ऐक्टिव कोरोना संक्रमितो की संख्या 4 हो गई है। अब तक प्राप्त 28 संक्रमितों में 24 व्यक्ति स्वस्थ होने पर अपने घरो के लिए रवाना हो गये।

कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर ने आमजनो से अपील की है कि कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु सुरक्षा उपायों एवं सावधानियों को अपने व्यवहार में शामिल करें। अनावश्यक बाहर न निकलें, जब भी बाहर निकलें मास्क, फेस कवर गमछे आदि से चेहरे को अवश्य ढँककर रखें। मास्क का दुबारा प्रयोग करने से पूर्व उसे साफ अवश्य करें। दूसरों से 2 गज की दूरी बनाएँ रखें। नियमित रूप से हाथों को साबुन और पानी से धोते रहें। आँख, नाक एवं मुँह को छूने से बचें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...