https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 24 जून 2020

बकरी चरा रहे वृध्द की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

अनूपपुर
। थाना भालूमाड़ा के ग्राम निवासी छोहरी 60 वर्षीय गोहिला प्रसाद चौधरी पिता स्वर्गीय समारू चौधरी 22 जून को बकरी को गाली देने पर 15 वर्षीय दीपक चौधरी पिता चेतन चौधरी अपने को समझ लेने के विवाद पर टांगी से मारकर फरार हो गया। उपचार के बाद गोहिला प्रसाद की मुत्यु हो गई। पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई, 24 जून को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

भालूमाड़ा पुलिस के अनुसार 22 जून को मृतक 60 वर्षीय गोहिला प्रसाद चौधरी निवासी छोहरी अपने घर से बकरी चराने फाटक के पास खेत गया था शाम 4 बजे बकरी भाग रही थी जिसे मैं गाली देते हुए वापस बुला रहा था तभी गांव के युवक 15 वर्षीय दीपक चौधरी पिता चेतन चौधरी वहां से जा रहा था गाली सुन कहने लगा कि मेरे को गाली क्यों दे रहे हो और मृतक से गाली गलौज करने लगा। मना करने पर कालर पकड़कर पटक दिया और मृतक के हाथ से टांगी को छीन कर सिर गाल व पैर पर गंभीर मार दिया घायल अवस्था में छोड़कर भाग गया। कुछ देर बाद मृतक की पत्नी,लड़का आए और 108 एंबुलेंस से परासी अस्पताल इलाज हेतु लेकर गये,गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय अनूपपुर के लिए रेफर किया गया,जहां के दौरान मुत्यु हो गई। 24 जून को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इनका कहना है

मामूली विवाद में कुल्हाड़ी से हत्या की गई थी जिस पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रामनाथ आर्मो थाना प्रभारी भालूमाड़ा


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...