https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 19 जून 2020

डिजीलेप के माध्यम से शिक्षा प्रदाय के लिए एपीसी अकादमिक संतोष तिवारी सम्मानित

कलेक्टर ने शिक्षकों के प्रयास को सराहा

अनूपपुर। सुचारू एवं गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदाय हेतु राज्य शासन द्वारा डिजीलेप कार्यक्रम का संचालन किया जा रहा है। कोरोना संक्रमण काल में शिक्षा प्रदाय के महत्वपूर्ण कार्य में अनूपपुर जिले के कोरोना योद्धा सतत रूप से छात्र छात्राओं के भविष्य निर्माण कार्य में लगे हुए हैं। इसके साथ ही शिक्षकों द्वारा बच्चों एवं उनके अभिभावकों को कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु आवश्यक सुरक्षा उपायों की जानकारी देने के साथ-साथ उन्हें अपनाने के लिए भी सतत रूप से प्रेरित किया जा रहा है। जिले के समर्पित शिक्षकों द्वारा यह कार्य पूरी तत्परता एवं मनोयोग से सम्पादित किया जा रहा है। जिला प्रशासन संकट की घड़ी में शिक्षा विभाग के समस्त कर्मचारियों की इस सेवा की सराहना की है।

डिजीलेप कार्यक्रम के बेहतर क्रियान्वयन, अभिभावको एवं छात्रों से बेहतर सामंजस्य के कार्य हेतु एपीसी अकादमिक संतोष तिवारी को राज्य शासन द्वारा सम्मानित किया गया है।

कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर ने संतोष तिवारी के प्रयासों एवं उपलब्धि की सराहना की और कार्यों में ऐसी उत्कृष्टता बनाए रखने के लिए कहा है। उन्होने कहा इस समय हर शासकीय सेवक की यह जिम्मेदारी है कि आमजन से जुड़ी हुई सेवाओं को बेहतर तरीके से प्रदाय करने हेतु प्रयासरत रहे। कोरोना से लड़ाई के साथ-साथ, यह हमारी क्षमता एवं समर्पण की लड़ाई है और हर शासकीय सेवक को योद्धा बनकर आगे आकर अपना दायित्व निभाना होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...