https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 29 जून 2020

अभियोजन मीडिया शहडोल संभाग में अनूपपुर प्रथम

संचालक लोक अभियोजन ने वीडियो कान्फेंसिंग से की समीक्षा

अनूपपुर। संचालक लोक अभियोजन मध्य प्रदेश पुरषोत्तम शर्मा के द्वारा सम्पूर्ण मध्यप्रदेश में कार्यरत लोक अभियोजन बिभाग के मीडिया शाखा की समीक्षा बैठक वीडियो कान्फेंसिंग के माध्यम से समीक्षा करते हुए कहा न्यालयलो से हुए अधिक से अधिक निर्णयों के प्रकाशन कराये जाने से समाज में कानून के प्रति लोगो मे जागरुकता ओर कानून पालन की प्रेणना के साथ कानून के आपलन के प्रति भय उत्पन होता है। उन्होने अनूपपुर लोक अभियोजन को बताया कि शहडोल संभाग के तीनो जिलों, शहडोल, उमरिया एवं अनूपपुर में माह जून में कराये गए प्रकाशन पर अनूपपुर जिले ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है। उन्होने जिले की मीडिया जगत से बेहतर समन्वय के लिए सराहना की इस दौरान जिला मीडिया प्रभारी राकेश कुमार पांडेय और सहायक मीडिया प्रभारी विशाल खरे समीक्षा बैठक में उपस्थित रहे।

इस उपलब्धि पर नव नियुक्त प्रभारी जिला अभियोजन अधिकारी हेमंत अग्रवाल ने अभियोजन मीडिया शाखा पर प्रसन्नता प्रकट करते हुए यह कहा संचालक के निर्देशानुसार अधिक से अधिक निर्णयों,आदेश का प्रकाशन कराया जाएगा और जिले के मीडिया शाखा को कार्य मे आ रही सभी परेशानियों को दूर किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...