https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 22 जून 2020

डीजल-पेट्रोल की मूल्यवृद्धि के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन 24 को

अनूपपुर। केंद्र सरकार द्वारा लगातार डीजल-पेट्रोल के दामो में की जा रही वृद्धि को लेकर कांग्रेस 24 जून को प्रदर्शन कर कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन सौंपेगें। सोमवार को जिला कांग्रेस अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल ने बताया कि ऐसे समय मे जब देश की जनता कोरोना महामारी और निहत्थे भारतीय सैनिकों पर चीन के हमले जैसे गंभीर संकट से जूझ रही है, मोदी और शिवराज सरकार जनता को लूटने में व्यस्त है। पिछले 15 दिनों में धीरे-धीरे कर के डीजल और पेट्रोल की कीमतों में करीब 10 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी कर दी है।

उन्होने कहा ठगी का इससे बड़ा नमूना शायद ही कोई हो। इससे पहले अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रू ऑयल के दाम जब शून्य पर आ गए थे तब भी इस निरंकुश सरकार ने इसके दाम लगातार बढ़ाये। इतना ही नहीं पाकिस्तान जैसे देश मे पेट्रोल-डीजल भारत से 8 गुना सस्ती दरों पर बिक रहा है। भाजपा सरकार द्वारा जनता के साथ की जा रही धोखाधड़ी के खिलाफ 24 जून की दोपहर 1 बजे जिला कांग्रेस द्वारा धरना-प्रदर्शन कर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा जाएगा। इसमे पुष्पराजगढ़ विधायक फुंन्देलाल सिंह कोतमा विधायक सुनील सराफ सहित जिला कांग्रेस कमेटी, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी, समस्त मोर्चा, प्रकोष्ठों के अध्यक्ष, पार्टी पदाधिकारी,जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...