https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 28 जून 2020

केंद्रीय मंत्री रहते चीन को फयदा पहुंचाने के विरोध में भाजपाईओं फुका कमलनाथ का पुतला

सुबह से लेकर शाम तक चला कार्यक्रम
,
चीनी सामानो का किया बहिष्कार

अनूपपुर। केंद्रीय वाणिज्य मंत्री के रूप में कमलनाथ ने चीन के माल के आयात शुल्क पर भारी कटौती करके भारतीय कुटीर लघु उद्योगों और व्यापार को चौपट करने का अपराध कमलनाथ ने किया है। साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री रहते मध्यप्रदेश में कई टेंडर चीन की कंपनी को दिए जाने के विरोध में भारतीय जनता पार्टी के आवाहन पर समूचे प्रदेश के साथ रविवार को अनूपपुर जिले में सुबह से लेकर शाम अलग-अलग समय में सभी 15 मंडलो के प्रमुख गांवो में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला दहन कर चीनी समान का बहिष्कार किया।

अनूपपुर जिले के सभी मंडलो पर 28 जून को भाजपा कार्यकर्ताओं ने हाथों में तख्ती लेकर चीन का दलाल कमलनाथ, चीन का दलाल- कमलनाथ देश का गद्दार, मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए जिला मुख्यालय में इंदिरा तिराहे पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला दहन किया।

इसी तरह से अनूपपुर ग्रमीण,पसान,कोतमा,कोतमा ग्रमीण, राजनगर, राजनगर ग्रमीण, फुनगा, बिजुरी, जैतहरी, वैंकटनगर, अमरकंटक, बेनीबारी, करपा एवं राजेन्द्रग्राम मेंभाजपा मण्डल के पदाधिकारी व कार्यकत्ताओं ने पार्टी द्वारा निधारित समय पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला दहन किया।

फुनगा में पूर्व जिलाध्यक्ष रामदास पुरी,मण्डल के अध्यक्ष मुकेश पटेल, सुनील पटेल,उमेश अग्रवाल,विपिन मिश्रा,  अभिषेक पटेल, संदीप गुप्ता, गंगाराम यादव, चंद्र प्रकाश अग्रवाल, उदय भान सिंह, पवन गुप्ता, तीरथ पुरी, संतोष साहू,विनय सिंह एवं कार्यकर्ता शामिल रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...