https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 26 मार्च 2018

आवारा जानवरो की धमाचौकडी से परेशान नगरवासी



कांजी हाउस बंद, हांका गैंग हुआ नदारद

कोतमा। नगर की सड़को पर आवारा मवेशियो की धमाचौकडी से राहगीरो के लिए परेशानी बनी हुई है। सड़को पर बैठे मवेशियो के कारण वाहन चालक व राहगीर आए दिन दुर्घटना का शिकार हो रहे है। वहीं नगर पालिका की उदासीनता के कारण सड़को में घुम रहे आवारा मवेशियो पर किसी तरह की कार्यवाही करने से बचते आ रहे है।
दुर्घटनाओ की बनी आशंका
नगर के बाजार सहित अन्य मार्गो में आवारा मवेशी की धमाचौकडी से जहां लोगों के लिए दुर्घटना का कारण बन हुआ है। वहीं नगर के सब्जी मंडी, स्टेशन चौक, गांधी चौक, पुराने एसबीआई चौक, जकीडा सहित बस स्टैंड मे रात दिन अवारा मवेशियो के जमघट के बीच लोगो को आवागमन करने में परेशानी उठानी पड़ रही है।
हाका गैंग नदारद
आवारा जानवरो को पकडने के लिए नपा द्वारा पूर्व मे हांका गैंग का गठन किया गया था, जो सड़को व व्यस्तम मार्गो में पाए जाने वाले आवारा मवेशियो को कांजी हाउस मे बंद किया जाता रहा, लेकिन पिछले कई माह नगर में हांका गैंग पूरी तरह से नदारद दिखाई पड़ रही है। वहीं नपा प्रशासन द्वारा भी आवारा मवेशियो पर कार्यवाही करने व पशु मालिको को समझाईश देने की बजाय उदासीन है।
इनका कहना है
जल्द ही मुनादी कर पशु मालिको को चेतावनी देते हुए कार्यवाही की जाएगी।
मोहनी वर्मा, नपाध्यक्ष कोतमा

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...