https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 20 मार्च 2018

संविदा कर्मियो ने अपनी मांगो को मनमाने मॉ को चढ़ाई १०१ मीटर लंबी चुनरी

 बड़वानी में पदस्थ संविदा उपयंत्री की मौत पर मौन रख जताया दु:ख
अनूपपुर अपनी नियमितीकरण की मांग को लेकर मंगलवार २० मार्च को म.प्र. संयुक्त संघर्ष मोर्चा बैनर तले संविदा अधिकारी कर्मचारी महासंघ तथा संविदा स्वास्थ्य अधिकारी कर्मचारी महासंघ ने सामूहिक रूप में अपनी मांगों की पूरी होने की कामना लिए स्टेशन मार्ग दुर्गा मंदिर मढिय़ा में १०१ मीटर लम्बी चुनरी चढ़ाकर सरकार की उपेक्षाओं में मातारानी कृपा करो संविदा से नियमित करो का नारा लगाया। दोपहर १.३० बजे निकली रैली इंदिर तिराहा धरना प्रदर्शन से आरम्भ होकर रेलवे फाटक होते हुए मंदिर परिसर पहुंची, जहां संविदा अधिकारी-कर्मचारी महासंघ के सदस्यों ने माता दुर्गा को चुनरी चढ़ाकर भजन कीर्तन किया तथा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को सद्बुद्धि देकर उनकी मांगों को जल्द पूरा कराने का आह्वन किया। म.प्र.संयुक्त संघष मोर्चा जिला अध्यक्ष डॉ. उमेश द्विवेदी के अनुसार १५ मार्च से नियमितीकरण किए जाने की मांग लेकर जिले के १२०० से अधिक अधिकारी कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठी है, जहां छह दिनों के उपरांत भी सरकार उनकी बातों का सुनने तथा कोई आश्वासन देने की पहल नहीं कर रही है। जबकि स्वास्थ्य संविदा कर्मचारी महासंघ के जिला अध्यक्ष शाजिद खान के अनुसार आज उनका २९वां दिन अनिश्चितकालीन हड़ताल का है और सरकार ने लगभग १ माह से कोई भी आश्वासन नहीं दिया है।

बड़वानी जिले में पदस्थ संविदा उपयंत्री सुनील सोलंकी की १५ मार्च की शाम को हड़ताल स्थली से घर वापसी के दौरान सड़क हादसे घायल होने तथा उपचार के दौरान १९ मार्च की रात हुई मौत पर संविदा स्वास्थ्य कर्मियों सहित संविदा अधिकारी कर्मचारी महासंघ ने मंगलवार को मौत पर दु:ख जताते हुए अनशन स्थल पर दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धाजंलि अर्पित की। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...