https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 21 मई 2020

पंकज पूनिया पर समाज में विद्वेष फैलाने के विरुद्ध युवको ने कोतमा थाने में की शिकायत

अनूपपुरराजनैतिक विद्वेष तथा व्यक्तिगत कुंठा से कुछ तत्वों द्वारा हिन्दुओं के आराध्य भगवान श्रीराम एवं प्रधानमंत्री,गृहमंत्री,राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और ख्यातिनाम व्यक्तियों, संस्थान के विरुद्ध अपमानजनक शब्दों का प्रयोग सोशल मीडिया में किया जा रहा है। इससे देश के बड़े वर्ग में, समाज के अन्य हिस्सों में आक्रोश है तथा सामाजिक विद्वेष फैलने की आशंका है। सरकार तथा प्रशासन को ऐसे मामलों को स्वत: संज्ञान में लेकर कड़ी कार्यवाही किये जाने की मांग की गई है। एैसे लोग सोशल मीडिया के माध्यम से गन्दगी फैलाकर माहौल बिगाडऩे का कार्य कर रहे हैं। हरियाणा कांग्रेस के नेता पंकज पूनिया ने अपने ट्विटर अकाऊंट में भगवान श्रीराम के लिये अत्यंत अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए हिन्दू मान्यताओं एवं आस्था पर गहरी चोट पहुंचाई है। संघ के विरुद्ध भी निकृष्ट शब्दों से आपत्तिजनक टिप्पणी पर गुरूवार को कोतमा के युवकों ने कड़ी आपत्ति दर्ज करवाते हुए कोतमा पुलिस को शिकायत दे कर मामला दर्ज करने एवं कार्यवाही करने की मांग की है। शिकायत दर्ज कराने में प्रदीप उपाध्याय, राजकमल तिवारी, पुनीत सेन,रामभुवन गौतम, सुदर्शन रैकवार,पंकज मिश्रा, अंकुर जैन,अतुल व्यवहार एवं अन्य लोगों ने शमिल रहे।

जय भारत मंच के जिलाध्यक्ष मनोज द्विवेदी ने एडीजीपी एवं पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि उक्त व्यक्ति के विरुद्ध मामला पंजीकृत कर कड़ी कार्यवाही करें। पूनिया के विरुद्ध कार्यवाही ना होने पर लोगों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...