https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 29 मई 2020

नौवें दिन पुष्कर जलाशय में श्रमदान के साथ मशीन से की गई सफाई

अनूपपुर /अमरकंटकनर्मदा नदी उद्गमस्थली पवित्र नगरी अमरकंटक में आमजन की मांग पर पुष्कर जलाशय के गहरीकरण के कार्य के लिए मां नर्मदा भक्त मंडल प्रदेश सरकार की सोच और मुख्यमंत्री का हार्दिक आभार व्यक्त किया जिनके निर्देशन पर जिला प्रशासन ने शुक्रवार को गहरीकरण मशीन से प्रारभ्भ कराया। पहले मां नर्मदा की विधि विधान पूजन किया गया। इसके साथ ही लोगों ने श्रमदान भी किया। इस अभियान में नीलू महाराज, रामगोपाल द्विवेदी, रूपेश द्विवेदी, प्रभा पनारिया, सीएमओ अमरकंटक, संजय श्रीवास, वंदना सिंह, रोशन पनारिया, सैकी द्विवेदी, अमित राजपूत, मुकेश वर्मा, शानू द्विवेदी, दिगम्बर बर्मैया,राजकुमार सिंह, अशोक साहू सहित अन्य शामिल रहे।

गुरूवार की रात 10.30 बजे पुष्कर बांध से मिला कछुआ को कपिला संगम में छोड़े जाने के बाद अज्ञात तत्वो ने अपहरण करने की कोशिश की जा रही थी, जिसकी सूचना पाते ही मां नर्मदा भक्त मंडल के सदस्य एवं वन विभाग अमरकंटक की टीम ने मौके पर पहुंच कर कछुए को बचाकर श्री नर्मदा मंदिर के सामने बने कोटी तीर्थ (गांधी कुंड) में छोड़ दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...