https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 20 मई 2020

प्रशासन एवं पुलिस की संयुक्त कार्यवाही कफ्र्यू उल्लंघन पर अनूपपुर में 8 दुकाने सील

अनूपपुर
जिला मुख्यालय में दैनिक कफ्र्यू का उल्लंघन पाए जाने पर बुधवार की शाम 7 बजे के बाद खुली पाये जाने के पर 8 दुकानो को प्रशासन एवं पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में 3 दिवस के लिए सील कर दिया है। कार्यवाही में एसडीएम अनूपपुर कमलेश पुरी, एसडीओपी अनूपपुर कीर्ति बघेल, तहसीलदार भागीरथी लहरे, नायब तहसीलदार दीपक तिवारी सहित प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी शामिल थे। उल्लेखनीय है कि कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी चंद्रमोहन ठाकुर द्वारा जारी प्रतिबंधात्मक आदेश के तहत प्रतिदिन शाम 7 बजे से सुबह 7 बजे के बीच  कफ्र्यू घोषित किया गया है। साथ ही इस अवधि में गैर-आवश्यक गतिविधियों के लिए व्यक्तियों का आवागमन भी प्रतिबंधित है। शाम पुलिस एवं प्रशासन की संयुक्त गश्त के दौरान मुख्यालय में खुली पाई गई कपड़े, इलेक्ट्रॉनिक्स आदि की 8 दुकाने प्रतिबंधात्मक आदेश के उल्लंघन पर खुली पायी गयीं, जिन्हें 3 दिवस के लिए सील कर दिया गया है।


प्रशासन के आदेश की अनदेखी पर कोतमा की तीन दुकाने सील

कोरोना संक्रमण से बचाव में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ सुबह 7 बजे शाम 7 बजे तक दुकानों के संचालन में जिला प्रशासन के जारी आदेश की अनदेखी में 19 मई की रात 7.30 बजे प्रशासनिक अधिकारियों ने कोतमा में सात दुकानों को सील करने की कार्रवाई की। दुकानों में लगा सील आगामी तीन दिनों तक प्रभावी रहेगा। नायब तहसीलदार पंकज नयन तिवारी ने बताया कि जिला प्रशासन ने नगरीय क्षेत्र में संचालित एकल दुकानों के लिए सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक ही दुकान संचालन के आदेश जारी किए हुए हैं। यह व्यवस्था लॉकडाउन 3 से जारी है। वहीं शाम 7 बजे से सुबह 7 बजे तक प्रशासन द्वारा कफ्र्यू घोषित किया गया है, बावजूद दुकानें कफ्र्यू समय में संचालित हो रही थी, जिसपर तत्काल कार्रवाई करते हुए सील कराया गया है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...