https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 23 मई 2020

सफलता पूर्वक सांसद ने पूरा किया एक वर्ष का कार्यकाल लोगों ने दी बधाई

अनूपपुर सांसद हिमाद्री सिंह ने एक वर्ष का कार्यकाल सफलतापूर्वक पूरा किया। इस दौरान उन्होंने शहडोल संसदीय क्षेत्र के लिए कई ऐसे जनहितैशी कार्य किया जिसका सीधा लाभ जनता को मिल रहा है। सांसद ने कई ग्राम पंचायतों में केंद्र सरकार की योजनाओं के माध्यम से ग्रामीण जनता को लाभ पहुंचाने का काम किया तो वही कोरोना संकट आने के बाद उन्होंने अनूपपुर, उमरिया, शहडोल के चिकित्सालयों के लिए एसईसीएल के माध्यम से विशेष पैकेज दिलाकर व्यवस्थाओं को ठीक करने का प्रयास किया साथ ही मध्यप्रदेश के बाहर फंसे मजदूरों को लाने के लिए उन्होंने दिन-रात एक कर दिया। स्कूलों में फीस माफ करने की मांग को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा तथा समय-समय पर जनता के बीच पहुंचकर उनके दु:ख दर्द जानने का प्रयास किया।

सांसद के सराहनीय कार्यकाल को लेकर सभी ने उन्हें बधाई दी। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष रामलाल रौतेल ने कहा कि सांसद हिमाद्री सिंह लोकप्रिय सांसद हैं और उनकी कार्यप्रणाली सबसे हटकर है जिस कार्य को वह करने का संकल्प लेती हैं उसे पूरा करती हैं उनके कार्यकाल में संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत बड़े पैमाने पर कार्य हुए हैं जो काफी सराहनीय है। पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी उनसे इसी प्रकार कार्य की अपेक्षा करते हैं। भाजपा जिला अध्यक्ष बृजेश गौतम ने कहा कि हिमाद्री सिंह का कार्यकाल ऐतिहासिक रहा और उनके साहसिक फैसले से कई महत्वपूर्ण कार्य अनूपपुर जिले में हुए हैं जिसका हम सभी स्वागत करते हैं। सत्ता और संगठन के बीच सामंजस्य बनाकर बेहतर कार्य करने का प्रयास किया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...