https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 14 मई 2020

प्रधानमंत्री के पैकेज से संभलेगी देश की अर्थव्यवस्था -हिमाद्री सिंह

प्रधानमंत्री के फैसले का स्वागत किया सांसद ने

अनूपपुर कोरोना महामारी से जहां पूरी दुनिया संकट के दौर से गुजर रही है,भारत भी इससे अछूता नही है ऐसे समय में आमजनता से लेकर समस्त व्यवस्थाएं उथल-पुथल हो चुकी है। संकट की इस घड़ी में देश को संभालना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और इस जिम्मेदारी का निवर्हन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कर रहे है। जिनके नेतृत्व में देश इस संकट से निकलने का प्रयास कर रहा है। प्रधानमंत्री के द्वारा लिये गये हर निर्णय सार्थक सिद्घ हो रहे है हमे पूरा भरोसा है कि वह इस संकट से देश को निकालेगें और एक बार फिर से प्रगति के पथ पर भारत तेजगति से बढ़ेगा। प्रधानमंत्री द्वारा २० लाख करोड़ के पैकेज की घोषणा से देश की अर्थव्यवास्था को बल मिलेगा और देश की आर्थिक विकास यात्रा को गति मिलगी। प्रधानमंत्री के फैसले का स्वागत करते हुए शहडोल, उमरिया एवं अनूपपुर सांसद हिमाद्री सिंह ने गुरूवार को यह बात कही।

सांसद कहा आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को सिद्घ करने में भी इस राशि का बहुत बड़ा योगदान होगा। इस पैकेज के माध्यम से तमाम सेक्टर मजबूत होगें जो इस दौर में संघर्ष कर रहे है वहीं रोजगार, व्यवसाय, खेती-किसानी, उद्योग-धंधे इससे लाभ प्राप्त होगे। सभी लोगों को धैर्य रखना है और शासन के दिशा-निर्देशो का पालन करते हुए आगे बढऩा है। यह संकट का दौर है और इस संकट में गरीब हो या अमीर सभी संघर्ष कर रहे है। वित्तमंत्री ने भी प्रधानमंत्री द्वारा दिये गये पैकेज के उपयोग के बारे में विस्तार से देशवासियों के समक्ष बाते रखी हैं, निश्चित तौर पर भारत इस संकट के दौर से बाहर निकलेगा और विकास की ओर अग्रसर होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...