https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 14 मई 2020

हथकड़ी सहित फरार हुए हत्या के संदेही आरोपी मामले में तीन पुलिस कर्मी लाइन अटैच

नूपपुर महिला की हत्या के संदिग्ध आरोपी हथकड़ी सहित फरार हो मामले में पुलिस अधीक्षक किरणलता केरकट्टा ने गुरूवार को तीन पुलिस कर्मियों को लाइन अटैच कर दिया है। जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत सकरा के पास २० अप्रैल को ५० वर्षीय महिला की हत्या के बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर ५ मई को ३५ वर्षीय द्वारिका कोल को गिरफ्तार कर अभिरक्षा में लिया तथा ६ मई की शाम को घटना स्थल की शिनाख्ती और निशानदेही के लिए अपने साथ ले गई थी, हत्या का संदिग्ध आरोपी द्वारिका कोल घटना स्थल से ही पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत फरार हो गया था। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने तीन पुलिस कर्मियों जिनमें उपनिरीक्षक पीएस बघेल, सहायक उपनिरीक्षक लियाकत अली एवं आरक्षक दिनेश बंधैया को लाइन अटैच कर दिया गया।

नरेन्द्र पॉल बने कोतवाली अनूपपुर के नगर निरीक्षक

पुलिस अधीक्षक किरणलता केरकेट्टा ने प्रशासनिक दृष्टिकोण से कोतवाली अनूपपुर की कमान नरेन्द्र पॉल को सौंपी है। वहीं दूसरी ओर निरीक्षक प्रफुल्ल राय को लाईन बुला लिया गया है। जिसके बाद १४ मई को निरीक्षक नरेन्द्र पॉल ने कोतवाली पहुंच कोतवाली का प्रभार ले लिए है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...