https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 13 मई 2020

छग से मेडिकल पर ई-पास प्राप्त नागरिकों को प्राथमिकता देने पर बनी सहमति

अनूपपुर
छत्तीसगढ़ सीमा पर ई-पास प्राप्त नागरिकों को हो रही असुविधा की सतत रूप से प्राप्त समस्याओं के अनुक्रम में एसडीएम कोतमा अमन मिश्रा ने छत्तीसगढ़ सीमा पर प्रवेश हेतु अपनायी जा रही प्रक्रिया का मुआयना किया। एसडीएम मनेंद्रगढ़ आरपी चौहान से छत्तीसगढ़ सीमा में प्रवेश के सम्बंध में अपनाई जा रही प्रक्रियाओं की जानकारी ली। जिस पर एसडीएम मनेंद्रगढ़ ने बताया की सीमा पर समस्त दस्तावेजों की विधिवत जाँच उपरांत नागरिकों को प्रवेश की अनुमति दी जा रही है। बड़ी संख्या में लोगों के आगमन की वजह से कतारें लम्बी हो रहीं हैं एवं नागरिकों को इंतेजार करना पड़ रहा है। ई-पास प्राप्त नागरिकों को रोका नहीं जा रहा है। एसडीएम मनेंद्रगढ़ ने कहा जाँच की प्रक्रिया को तेज करने हेतु शीघ्र आवश्यक व्यवस्थाएँ की जाएगी।

इस पर एसडीएम कोतमा अमन मिश्रा ने एसडीएम मनेंद्रगढ़ को अवगत कराया कि ई-पास वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा जाँच उपरांत नागरिकों को प्रदान किए जाते हैं। मेडिकल इमर्जन्सी पर ई-पास प्राप्त नागरिकों को प्राथमिकता देने की बात कही। जिस पर एसडीएम मनेंद्रगढ़ द्वारा पूर्ण सहयोग प्रदान करने की बात कही गयी। उन्होने कहा ऐसी व्यवस्था की जाएगी जिससे अतिआवश्यक चिकित्सा वाले नागरिकों को शीघ्रता से अनुमति दी जा सके। इस दौरान मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के अन्य प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...