https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 28 मई 2020

श्रमिक स्पेशल तक पहुंची हिंदुस्तान पावर की सहायता, बांटे गये हजारों फूड पैकेट

अनूपपुर कोरोना संकट में घर लौटते प्रवासी कामगारों तक पहुंच रही मानवीय सहायता में हिंदुस्तान पावर भी अपना योगदान दे रही है। तीन दिनो में कंपनी अनूपपुर शहडोल से गुजरने वाली तीन श्रमिक स्पेशल ट्रेनों के हजारों यात्रियों तक मानवीय सहायता के तौर पर 4500 से अधिक फूड पैकेट पहुंचाए।

हिंदुस्तान पावर ने अपने सीओओ एवं प्लांट हेड बसंत कुमार मिश्रा के मार्गदर्शन में प्रवासी कामगारों तक खाद्य सामग्री पहुंचाने का निर्णय लिया। कंपनी के प्रबंधक अनिल मिश्रा ने इस मानवीय कार्य के लिए रेल विभाग के साथ समन्वय कर कंपनी के मानव संसाधन एवं प्रशासन विभाग के महाप्रबंधक आर.के.खटाना, मीडिया प्रभारी तरूण कुमार तरूण, रेलवे के एरिया रिजनल मैनेजर (एआरएम) प्रभात कुमार, चीफ स्टेशन मास्टर (सीएसएम) केबी गुप्ता, रेलवे के चीफ हेल्थ एंड फूड इंस्पेक्टर केडी मिश्रा और कॉमर्शियल इंस्पेक्टर प्रकाश साहू की देखरेख में कामगारो तक पैकैट पहुंचाया गया।

जयपुर से रायपुर,मोरवी से टाटानगर और जोधपुर से बालासोर ट्रेन के श्रमिक यात्रियों के बीच तीन दिनों तक रोजाना 1500 से अधिक फूड पैकेट बांटे गये। रेलवे के एआरएम प्रभात कुमार ने कोरोना संकट की चुनौतियों से निपटने में हिंदुस्तान पावर की भूमिका की सराहना करते हुए कहा हिंदुस्तान पावर ने घर लौटते कामगारों तक मानवीय सहायता पहुंचाने के हमारे मिशन को मजबूत बनाया है। जरूरतमंदों के चेहरे पर मुस्कान लाना हम सबका कर्तव्य है।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...