https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 12 मई 2020

अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस पर जनअभियान परिषद ने रंगोली के माध्यम से योगदान को किया नमन

उखड़ती साँसों को, वो अक्सर सम्भाल लेती है मौत के दरवाजे से भी वो निकाल लेती है

अनूपपुर आधुनिक नर्सिंग की संस्थापक फ्लोरेंस नाइटिंगेल के जन्मदिवस के मौके पर और नर्सिंगकर्मियों द्वारा समाज की सुरक्षा के लिए दिए जा रहे योगदान के प्रति सम्मान जताने के लिए हर वर्ष 12 मई को अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस मनाया जाता है। पूरा विश्व इस समय कोरोना महामारी से जूझ रहा है। ऐसे समय स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं का सामाजिक सुरक्षा में अहम योगदान है। 

जन अभियान परिषद के युवा कार्यकर्ताओं ने नर्सों के इस योगदान के प्रति रंगोली माध्यम से सम्मान व्यक्त किया है। विकासखण्ड कोतमा अंतर्गत ग्राम चंगेरी मे सामुदायिक नेतृत्वकर्ता दुर्गावती सिंह के द्वारा अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस के अवसर पर सतत रूप से रोगियों घायलों की सेवा में लगे रहने एवं कोरोना संक्रमण से बचाव मे निरंतर सेवायें प्रदान करने वाली समस्त नर्सों को रंगोली के माध्यम से नमन किया गया।

कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर ने जिले के समस्त कार्यकर्ताओं सहित अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस के अवसर पर सभी नर्सों को शुभकामनाएँ एवं उनकी सेवाओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा आने वाला समय कठिन परीक्षा का समय है, कोरोना को हराने हेतु समस्त आमजनो को कोरोना योद्धाओं का सहयोग करना होगा। सभी नागरिकों से अपेक्षित है कि कोरोना से बचाव हेतु समस्त उपायों एवं दिए गए निर्देशों का अनिवार्य रूप से पालन करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...