https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 12 मई 2020

पार्टी मनाने गया युवक गहरे पानी में उतरने से डूबकर मौत, नशे में था मृतक

गोडारु नदी में नहाने के दौरान 15 वर्षीय किशोर डूबकर मौत

अनूपपुर बिजुरी थाना के कोठी गांव स्थित सीतामढ़ी फॉल पर 11 मई की शाम  पिकनिक मनाने गए तीन-चार युवकों की टोली में 25 वर्षीय युवक मोनू श्रीवास्तव की गहरे पानी में उतरने से डूबकर मौत हो गई। उसके अन्य साथी मौके से भाग घर वापस लौटे परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने  रात लगभग 8.30 बजे पुलिस को सूचना दी। पुलिस और परिजनों द्वारा रात 9 बजे से आरंभ की गई खोजबीन सुबह 3.30 बजे तक जारी रखी। लेकिन शव को नहीं ढूंढा जा सका। होमगार्ड की रेस्क्यू टीम ने शव को दोपहर बाद निकाला।

थाना प्रभारी संजय पाठक ने बताया कि मोनू श्रीवास्तव अपने तीन अन्य साथी विक्रांत सिंह उर्फ गोलू, सोनू द्विवेदी और रज्जू सिंह के साथ पार्टी मनाने के लिए कोठी गांव से सटे सीतामढी फॉल गया था। जहां पिकनिक मनाने उपरांत सभी नहाने फॉल में उतर गए। इसी दौरान गिरते फॉल के पास नशे की हालत में मोनू गहरा पानी में चला गया, जहां अपना नियंत्रण खो दिया और गहरे पानी में उतरने और उसमें डूबने से उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस अधीक्षक को देते हुए अनूपपुर से होमगार्ड की रेस्क्यू टीम से मदद ली गई, रेस्क्यू टीम दोपहर बाद के आसपास शव को ढूढ़ निकाला। शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है। 

किशोर नदी में नहाते समय डूबा ग्रामीणों ने निकाला शव

फुनगा चौकी अंतर्गत नदिया टोला गांव में 12 मई की दोपहर को गोडारु नदी में नहाने के दौरान 15 वर्षीय किशोर मुकेश भैना पिता संतोष भैना निवासी पयारी की डूबकर मौत हो गई। घटना की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घंटे भर की मशक्कत के बाद किशोर का शव नदी से बाहर निकाली। पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिया। बताया जाता है कि मुकेश भैना अपने पांच-सात दोस्तों के साथ गांव में खेल रहा था। लेकिन दोपहर वह नदिया टोला नहाने अकेले गोडारु नदी पर आया था। नहाने के दौरान नदी के गहरे पानी में चला गया जहां उसकी डूबने से मौत हो गई।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...