https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 5 अगस्त 2020

लैब से चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार,भेजा गया जेल


अनूपपुरएडकोन कंपनी चचाई के लैब में अज्ञात चोरो द्वारा चोरी कर लिए जाने के मामले में मंगलवार को चचाई पुलिस ने आरोपी परमोदी कोल उर्फ पोंदी निवासी ग्राम मेडि़यारास खिलाफ मामला पंजीबद्घ कर आरोपी को गिरफ्तार करते हुए बुधवार को न्यायालय में पेश किया।
थाना प्रभारी चचाई आरबी द्घिवेदी ने बताया की 54 वर्षीय प्रभुदयाल द्विवेदी पिता स्व.रामदेव निवासी एमपीईबी कॉलोनी चचाई ने थाने में शिकायत करते कि एडकोन कंपनी शाखा चचाई बस्ती में गार्ड की नौकरी करता है तथा रोज की तरह ३ अगस्त की शाम 7 से सुबह 7 बजे तक के लिए ड्यिटी पर गया था। जहां लैब के पीछे की स्लाईडिंग खिड़की टूटी हुई थी, इसकी जानकारी एकाउंटेंट प्रवीण यादव को दी गई। वहीं लैब का ताला खोलकर लैब के अंदर रखे समान हिल्टी मशीन, वेट मशीन तथा गैस सिलेण्डर 5 किलो अनुमानित लागत 16 हजार नही था।  शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला पंजीबद्घ करते हुए उसकी तलाश में जुट गई।
मंगलवार को मुखबिर से सूचना मिली की ग्राम मेडि़यारास में परमोदी कोल उर्फ पोंदी को रात में लोहे की रॉड लेकर मेन रोड की तरफ जाते देखा गया सूचना पर पुलिस ने उसके घर के सामने से पकड़ते हुए पूछताछ पर चोरी करना स्वीकार करते हुए चोरी किए गए समान अपने घर में रखना बताया, जिस पर पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एलटी ड्रिल मशीन, एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू, गैस सिलेण्डर व एक लोहे की रॉड को जब्त करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया।
हिन्दुस्थान समाचार/ राजेश शुक्ला 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...