https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 13 अगस्त 2020

अलग-अलग घटनाओं में कीटनाशक दवाई का सेवन करने व करंट की चपेट में आने से दो युवको की मौत



अनूपपुर। दो अलग-अलग घटनाओं में जिसमें बिजुरी थाना 28 वर्षीय युवक ने कीटनाशक दवाई का सेवन करने और कोतवाली थाना क्षेत्र के ताराडांड गांव में घर के आंगन में बिजली की तार को जोड़ते हुए 30 वषीय युवक करंट की चपेट में आने से  मौत हो गई।
जिला चिकित्सालय में जहर खाने से इलाज के दौरान बिजुरी थाना क्षेत्र के ग्राम मौहरी निवासी 28 वर्षीय युवक मनोज कुमार तिपा मनीराम कोल की गुरूवार को मौत हो गई। युवक ने घर में रखी सब्जी में छिड़काव करने वाले कीटनाशक दवाई का सेवन कर लिया था। जिसे परिजनों ने गम्भीर हालत में युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था।
दूसरा कोतवाली थाना क्षेत्र के ताराडांड गांव में घर के आंगन में बिजली की तार को जोड़ते हुए 30 वषीय युवक रामप्रसाद पिता सम्हारू कोल बिजली की करंट की चपेट में आ गया, जिसे परिजनों द्वारा तत्काल उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि युवक के बिजली की चपेट में आते ही पत्नी ने डंडे से प्रहार कर उसे हटाने का प्रयास किया था। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पूर्व युवक की मौत हो गई। अस्पताल चौकी पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...