https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 22 अगस्त 2020

कार्यकत्ताओं के निधन पर खाद्य मंत्री ने जताया दुख



परिवारो को १-१ लाख देने की घोषणा
अनूपपुर। खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने अपने दो कार्यकर्ता अजिमुद्दीन और लालू सोनी के निधन पर गहरा अधात बताया है। शनिवार को दोनो परिवारों को लिखे शोकपत्र में कहा कि मुझे यह जानकर यह दुख हुआ कि आज मेरे परम सहयोगी लालू सोनी का कोरोना बिमारी से आकिस्मक निधन हो गया है। इसके पूर्व मेरे सहयोगी घोंचू (अजिमुद्दीन) का निधन हो चुका है। दोनो के निधन पर मंत्री स्वेच्छानुदान निधि से एक-एक लाख देने की घोषणा की है।
मंत्री ने कहा है लालू सोनी और घोंचू मेरे परम सहयोगी रहे है। मेरे सुख-दुख के साथी कार्यो को छोड़कर मेरे निर्देशो का पालन किये मुझे इन दिनों के निधन से गहरा आघात पहुंचा है। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दिवगंत आत्मा को शान्ति प्रदान करे एवं इस अपूर्णीय क्षति की घड़ी में शोक संतप्त परिवार को दु:ख सहन करने का धैर्य और संबल प्रदान करे। मंत्री द्वारा नाजरा बानों, पति स्व. अजिमुद्दीन एवं मीना पति स्व. लालू सोनी के परिवार को मंत्री स्वेच्छानुदान निधि से एक-एक लाख देने की घोषणा की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...