https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 4 अगस्त 2020

जीवन का मूल उद्देश्य लोगों को तनाव मुक्त करना एवं चेहरे पर मुस्कुराहट लाना -पवन छिब्बर

अनूपपुरमध्यप्रदेश सहित छत्तीसगढ़,महाराष्ट्र में आर्केस्ट्रा में अपनी कलाकारी से लोगो के बीच पहचान बनाने वाले प्रसिद्ध हास्य व्यंग कलाकार पवन छिब्बर का जन्मदिन 4 अगस्त को रेलवे इंस्टीट्यूट रेल क्लब अनूपपुर में शुभचिंतकों द्वारा केक काटकर मनाया गया।
अपने ही जन्मदिन पर कलाकार पवन छिब्बर ने कहा मुझे अपने जीवन में छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र के लोगों का भरपूर प्यार मिला मेरे जीवन की शुरुआत रायपुर संगीत कला निकेतन आर्केस्ट्रा से प्रारंभ होकर महाराष्ट्र नागपुर के कादर व के के नायर जैसे बड़े आर्केस्ट्रा समूह में काम करने का सौभाग्य मिला, मेरे जीवन का मूल उद्देश्य लोगों को तनाव मुक्त करना एवं हर चेहरे पर मुस्कुराहट लाना ही मेरा संकल्प है, रेल क्लब के द्वारा मुझे जो सम्मानित कर मेरा जन्मदिन मनाया जिसका आभार व्यक्त करता हूँ, साथ ही उन्होने कहा जन्मदिन पर घोषणा करता हूं लावारिस लाशों को दाह संस्कार का जिम्मा होगा। जन्मदिन के अवसर पर अनूपपुर रेलवे क्लब को एक कैरम बोर्ड का उपहार में दिया।
मुख्य स्टेशन अधीक्षक अनूपपुर रवि शंकर मोहंती ने कलाकार पवन छिब्बर का स्वागत फूलों का गुलदस्ता देकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। रेलवे मजदूर कांग्रेस के संयुक्त महामंत्री लक्ष्मण राव,चैतन्य मिश्र, मनोज शुक्ला, सत्येंद्र स्वरूप दुबे, रेलवे मजदूर कांग्रेस शाखा अनूपपुर के सचिव रामदास राठौर, कमर्शियल विभाग केसीएस दिलखुश मीणा, जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिक रेलवे विभाग के एल्विन पीटर, सीटीआई सुरेश कोरी, कमर्शियल विभाग के विवेक कुमार राय, सदाशिव पांडे, बीएस जोशी, आर के साहू, शंकर राव, उमेश कोरी,गंगा प्रसाद बैगा, गंगाराम बैगा, पुत्र मनीष छिब्बर, रितेश मून्नू अग्रवाल, समाजिक कार्यकर्ता जी सुर्या राव, अजय चौधरी सहित अन्य ने बधाई और शुभकामनाएं दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...