https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 28 अगस्त 2020

गुंडा लिस्ट में शामिल बदमाश ने थाना प्रभारी के सामने की हाथापाई,जान से मारने की दी धमकी



प्रभारी ने खुद के बचाव में मुंशी को सूचना देने लिखवा दी रपट,गिरफ्त से बाहर
अनूपपुर रामनगर थाना क्षेत्र में एक बदमाश द्वारा ड्यूटी पर तैनात आरक्षक के साथ थाना प्रभारी की उपस्थिति में गाली गलौच करते हुए हाथापाई की घटना को अंजाम दिया है। यहंी नहीं बदमाश ने जाते जाते आरक्षक को जान से मारने तक की धमकी दे डाली। घटना भगत सिंह चौक पर २८ अगस्त की है। सम्बंधित बदमाश थाना की सूची में नगर का गुंडा लिस्ट में शामिल है। बावजूद घटना स्थल पर थाना प्रभारी द्वारा आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं किए जाने का मामला सामने आया है। वहीं घटना के बाद आरक्षक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
बताया जाता है कि भगत सिंह चौक पर 28 अगस्त की रात 12 बजे से सुबह 4 बजे तक के लिए आरक्षक कपिलदेव चक्रवर्ती और नारेन्द्र की प्वाईंट ड्यूटी लगी थी। जहां रात 1 बजे बाइक से प्रकाश सिंह अपने एक अन्य साथी रवि सिंह के साथ वहां पहुंचे। प्रकाश सिंह ने बाइक रोकते हुए कपिलदेव चक्रवर्ती से यहां से कोई बाइक गुजरने की जानकारी पूछी, जिसपर कपिलदेव ने अभी तक किसी के नहीं दिखे जाने की बात कही। इस पर प्रकाश सिंह ने कपिलदेव चक्रवर्ती के साथ अभद्रता में बात करते हैं कहा तू यहां कर क्या रहा है। इस बात पर दोनों के बीच कहा सुनी हो गई। कपिल ने इस घटना की सूचना तत्काल थाना प्रभारी बीएन प्रजापति को दी। जिसपर थाना प्रभारी तीन आरक्षकों के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन प्रकाश सिंह यहां भी कपिल के साथ विवाद करते हुए गाली-गलौच करते हुए उसके साथ हाथापाई करने लगा। विवाद को बढ़ता देखकर दो आरक्षकों ने बीच बचाव करते हुए दोनों को अलग किया।
प्रभारी ने खुद के बचाव में मुंशी को सूचना देने लिखवा दी रपट
इस घटना में यह हैरानी बात सामने आई कि जिस प्रभारी के समक्ष पूरा घटनाक्रम घटित हुआ। और घटना होने की सूचना आरक्षक ने प्रभारी को दी, वहीं प्रभारी ने इस घटना में खुद का बचाव करते हुए रोजनामचा में मुंशी को सूचना देने की रपट लिखवा दी। रपट में बताया कि आरक्षक ने घटना की सूचना मुंशी को दी थी। फिलहाल थाना प्रभारी के समक्ष आरक्षक के साथ बदमाश द्वारा की गई अभद्रता और हाथापाई ने कर्मचारियों को सकते में डाल दिया है।
पुलिस अधीक्षक मांगीलाल सोलंकी ने बताया कि आरोपी नशे की हालत में था, जिसे तत्काल गिरफ्तार नहीं किया जा सकता था। मामला थाने में दर्ज है, आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...