https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 8 अगस्त 2020

129 रिपोर्ट में 8 संक्रमित 12 का इलाजरत्त, 81 पहुंची कोरोना संक्रमितो की संख्या



5 स्थानो पर 5 पुरूष, 2 महिलाए एवं 1 बालिका की पुिष्ट
अनूपपुर शुक्रवार देर रात्रि प्राप्त 129 रिपोर्ट में 8 की कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद सभी को कोविड केयर सेंटर अनूपपुर में रख इलाज जारी है स्वास्थ्य विभाग के अनुसार सभी का स्वास्थ्य स्थिर है। वहीं जिला जेल में रामनगर थाना से आये आरोपी कैदी में संक्रमित की पुष्टि हुई है।
प्राप्त रिर्पोट में 8 कोरोना संक्रमितों में 5 पुरूष में 21, 28, 38, 40 एवं 42 वर्ष, 2 महिलाओं में 19 एवं 58 वर्ष तथा 15 वर्षीय बालिका शामिल है। जिले में अबतक प्राप्त कुल 3496 रिपोर्ट में से 81 में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं 2 कोरोना संक्रमित की जाँच अन्य जिलों में हुई थी, यात्रा के दौरान अनूपपुर में पाए गए। इस प्रकार अनूपपुर में अब तक कुल 83 व्यक्तियों में कोरोना संक्रमण पाया गया है। जिनमे से 71 स्वस्थ होने के बाद अपने घरों के लिए जा चुके हैं। शेष 12 का कोविड केयर सेंटर में उपचार किया जा रहा है। सभी का स्वास्थ्य स्थिर है।
एसडीएम अनूपपुर एवं जैतहरी कमलेश पुरी ने बताया कि 8 संक्रमितों में से 4 महाराष्ट्र से आए हैं जबकि 4 स्थानीय निवासी हैं। इनमे से 2 मौहरी छिल्पा, 2 भालूमाड़ा, 1 राजनगर, 1 पोड़ी, 1 बेलिया एवं 1 जिला जेल में पाए गए हैं। जिसें बाद मौहरी छिल्पा, भालूमाड़ा, राजनगर, पोड़ी एवं बेलिया में संदर्भित व्यक्तियों के निवास स्थलों को चिह्नांकित कर व्यावहारिक सीमा को कंटेनमेंट जोन बनाए जाने, सम्पर्क में आने वालो के नमूने लेने एवं स्क्रीनिंग की कार्यवाही की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...