https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 2 अगस्त 2020

मंत्री के साथ फोटो को सोशल मिडिया में वायरल होने पर कांग्रेस ने किया निष्कासित



अनूपपुर जिला कांग्रेस के पूर्व महामंत्री संदीप पुरी एवं बरगवां इकाई के पूर्व अध्यक्ष राजेश मिश्रा की भाजपा शासन के मंत्री बिसाहूलाल सिंह के साथ फोटो प्राप्त होने एवं देवहरा एवं बरगवां मण्डलम् से प्राप्त शिकायतों पर अनुशासनहीनता मानते हुए रविवार को कांग्रेस जिलाध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल ने प्राथमिक सदस्यता से 6वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया है।
जिलाध्यक्ष ने बताया कि जिला कांग्रेस पूर्व महामंत्री संदीप पुरी एवं बरगवां इकाई के पूर्व अध्यक्ष राजेश मिश्रा की लगातार पार्टी विरोधी कृत्य व भाजपा शासन के मंत्री बिसाहूलाल सिंह के साथ कार्यक्रमों की फोटो प्राप्त होने एवं देवहरा एवं बरगवां मण्डलम् से प्राप्त शिकायतों तथा व्हॉटसएप में लगातार आ रही फोटो का आधार एवं इस संबंध में कोई खण्डन भी नहीं किया जाना दोनो व्यक्तियों का कृत्य पार्टी विरोधी एवं अनुशासनहीनता की परिधि में आता है। जिसपर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ एवं उपचुनाव प्रभारी एनपी प्रजापति की सहमति से संदीप पुरी अमलाई एवं राजेश मिश्रा बरगवां को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...