https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 2 अगस्त 2020

चित्रकूट विधायक से 2 लाख की रंगदारी मांगने वाले को कोतवाली पुलिस ने सौंपा सतना पुलिस को



अनूपपुरचित्रकूट से कांग्रेस विधायक नीलांशु चतुर्वेदी से दो लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में दो व्यक्ति को अनूपपुर कोतवाली पुलिस ने शनिवार को एक नाबालिग समेत एक लेबर कांट्रेक्टर को हिरासत में लेकर  कब्जे से वह मोबाइल फोन जब्त किया है जिससे फोन किया गया था। दोनो आरोपियों को देर रात में सतना पुलिस को सौंप दिया। सतना पुलिस ने दोनो को गिरफ्तार अपने साथ ले गई।
अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक अनूपपुर अभिषेक राजन ने  बताया कि आरोपियों के बारे में सतना पुलिस को सूचना दी गई थी सतना पुलिस आरोपियों को अपने साथ ले गई है पूछताछ करेगी। शुक्रवार की शाम चित्रकूट विधायक के कम्प्यूटर ऑपरेटर विजय चतुर्वेदी के पास फोन करने वाले ने खुद को शैलजा भाई बताते हुए दो लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी और नहीं देने पर गोली चला देने की बात कहीं थी। इसके बाद दूसरा कॉल आरोपी ने विधायक के सहायक मुकंद को करते हुए फिर से रंगदारी मांगी थी। विधायक नीलांशु ने सतना एसपी रियाज इकबाल से इसकी शिकायत की थी। जिसके बाद साइबर सेल की मदद से आरोपियों का लोकेशन अनूपपुर मिला। तब से ही लगातार मोबाइल फोन की लोकेशन को ट्रेस किया जा रहा था। अनूपपुर कोतवाली पुलिस को जैसे ही लोकेशन मिली तो दो व्यक्तियों को अमरकंटक तिराहा से शनिवार को पकड़ कर हिरासत लिया।
एक अरोपी सतना का है लेबर कांट्रेक्टर
एएसपी राजन के बताया कि पकड़े गए आरोपियों में एक सतना के मेहुती थाना कोटर का रहने वाला लेबर कांट्रेक्टर 25 वर्षीय सुखेन्द्र कुशवाहा पुत्र रघुराज कुशवाहा है। जबकि साथ पकड़ा गया नाबालिग मजदूरी करता है। आरोपी थाना करणपठार अनूपपुर का बताया का है। पूछताछ में दोनों एक दूसरे पर बात टाल रहे हैं। स्पष्ट तौर पर नहीं बता रहे कि किस मकसद से किसने फोन किया था। दोनों से पूछताछ जारी है। अब सतना पुलिस ही आगे का ब्योरा पूछताछ के बाद बता सकगी। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इनका नेटवर्क भी खंगाल रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...