https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 31 अगस्त 2020

कांग्रेस शासन में स्थानांतरण और दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई की गई- मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते



गरीबी रेखा में नाम जोडऩे तथा उनको राशन पहुंचाने का संकल्प - खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री
अपमान बिसाहूलाल सिंह का नहीं जनता का करते थे-राजेंद्र शुक्ला
अनूपपुर भारतीय जनता पार्टी की सरकार हमेशा विकास का एक मॉडल सामने रखकर काम करती है जिसके आधार पर जन हितैषी कार्य किए जाते हैं केंद्र में मोदी सरकार और प्रदेश में शिवराज सरकार ने मिलकर जो काम किया है वह ऐतिहासिक काम किया है, अन्य प्रदेश के लोग मप्र. के कामों से सीखने का प्रयास करते हैं और उसी मॉडल के आधार पर अन्य प्रदेश के लोग भी काम करते हैं। 15 महीने की कांग्रेस शासन काल में केवल अधिकारियों कर्मचारियों के स्थानांतरण और दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई की गई जिस कारण से प्रदेश के अंदर हाहाकार मच गया यदि सरकार कुछ दिन और रह जाती तो प्रदेश का बंटाधार हो जाता। यह बात भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने रविवार को अनूपपुर विधानसभा में उपचुनाव कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर कहीं।
सांसद हिमाद्री सिंह ने कहा कि प्रदेश के मंत्री बिसाहूलाल सिंह जब भी आते हैं तो विकास की सौगात लेकर आते हैं अभी तक कई सौ करोड़ रुपये की सौगात अनूपपुर जिला जिले को दिलाने में अपनी भूमिका निभाई है।
गरीबी रेखा में नाम जोडऩे तथा उनको राशन पहुंचाने का संकल्प - खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री
खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने उन्हें मंत्री पद से नवाजा है साथ ही उन्हें एक बड़ी जिम्मेदारी दी है कि प्रदेश के अंदर कोई भी गरीब भूखा ना रहे इसके लिए एक कार्य योजना तैयार करने की का जिम्मा हमें मिला जिस पर हम ने प्रदेश भर में 37 लाख लोगों का सर्वे कराकर गरीबी रेखा के माध्यम से नाम जोडऩे तथा उनको राशन पहुंचाने का संकल्प 1 सितंबर से लिया है सूची में 25 हजार लोग अनूपपुर जिले से भी सम्मिलित किए गए हैं जिन्हें 1 सितंबर से गरीबी रेखा के तहत राशन उपलब्ध कराया जाएगा इतना ही नहीं हमने पहली बार मध्य प्रदेश के अंदर किसानों का 129 लाख मैट्रिक टन गेहूं खरीद कर इतिहास रचा है हर क्षेत्र में शिवराज सरकार जन हितैषी कार्य कर रही है जिसका लाभ सीधे तौर पर जनता को मिल रहा है मुख्यमंत्री का आगमन शीघ्र अनूपपुर जिले में होगा और 300 करोड़ से अधिक विकास कार्यों का भूमि पूजन किया जाएगा।
जनविरोधी थी कमलनाथ की सरकार-राजेंद्र शुक्ला
प्रदेश के पूर्व मंत्री अनूपपुर विधानसभा उपचुनाव के प्रभारी राजेंद्र शुक्ला ने कहा पूर्व की कमलनाथ सरकार जनविरोधी थी और यदि यह सरकार पूरे 5 साल रह जाती तो प्रदेश की स्थिति बदहाल हो जाती कमलनाथ ने जनता के साथ वादाखिलाफी किया तो अपने नेताओं का भी अपमान किया कमलनाथ ने बिसाहूलाल सिंह का अपमान नहीं किया, बल्कि अनूपपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता का अपमान किया। नाराज विधायको ने भाजपा का साथ देते हुए प्रदेश में एक अच्छी सरकार को काम करने का मौका दिया विकास का मॉडल सामने रखकर काम किया।
इस दौरान भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष रामलाल रौतेल,मंडला के विधायक देव सिंह, जिला अध्यक्ष बृजेश गौतम,पूर्व विधायक दिलीप जायसवाल, सुदामा सिंह, उपचुनाव सह प्रभारी रामदास पुरी, सिद्घार्थ शिव सिंह के अलावा पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे।
पोस्टर में सांसद की फोटो नही होने से रही चर्चा
अनूपपुर विधानसभा में उपचुनाव कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर कार्यालय में लगे पोस्टर पर सांसद हिमान्द्री सिंह की फोटो नही होने पर कार्यकत्ताओं और नेताओं के बीच चर्चा का विषय बना रहा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...