https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 30 अगस्त 2020

जेईई एवं नीट परीक्षा स्थगित करने और फीस माफी की मांग को लेकर एनएसयूआई की भूख हड़ताल



अनूपपुर कोविड 19 वैश्विक महामारी के चलते जेईई एवं नीट की परीक्षा स्थगित करने और 6 महीने की फीस माफी की मांग को लेकर शनिवार को भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन  जिलाध्यक्ष संजय सोनी के नेतृत्व में एक दिवसीय भूख हड़ताल कर छात्र सत्याग्रह आंदोलन अनूपपुर के शासकीय तुलसी महाविद्यालय में गांधीजी की प्रतिमा के सामने किया।
संजय सोनी ने बताया कि आज देश में करोना महामारी का प्रकोप बढ़ रहा है इसके बाद भी दौरान जेईई एवं नीट की परीक्षा कराए जाने का निर्णय गलत और दुर्भाग्यपूर्ण है यदि परीक्षा के दौरान छात्रों को करोना हुआ तो उसकी जिम्मेदारी किसकी होगी, साथ ही पूरे देश में यातायात पूरी तरह बंद है छात्र अपने घर पर फंसे हुए है,बड़े-बड़े शहरों में परीक्षा का सेंटर बनाया गया है यदि परीक्षा होगी तो छात्र अपने गांव से शहरों तक कैसे पहुंचेगा। छात्रों की जिंदगी सरकार खतरे में डालकर छात्रों की परीक्षा लेना चाहती है भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन पूरे देश में आज छात्रों की आवाज बनकर सत्याग्रह आंदोलन कर रहा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन पिछले 3 दिनों से दिल्ली में भूख हड़ताल पर बैठे हैं और उनका स्वास्थ्य भी खराब हो गया है इसके बाद भी आंदोलन में डटे हुए है। इस दौरान ऋषि बंशकार, जितेंद्र सिंह, विक्रम महोबिया, युवराज राठौर, शैलेंद्र पटेल, लवकुश पटेल, जितेंद्र चतुर्वेदी, प्रदीप गुप्ता, राजू चौधरी, आदित्य राठौर, रविकांत प्रजापति, कृष्णा राठौर, सचिन राठौर, भगवान दास पटेल, ऋषि सोनी, लकी सोनी,आशीष राजपूत सहित अन्य कार्यकत्र्ता उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...