https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 28 अगस्त 2020

कोरोना के 11 नये संक्रमण की पुष्टि, 36 घर रवाना



अब तक कोरोना मरीजों की संख्या 366, सक्रिय प्रकरण 160
अनूपपुर टेस्टिंग लैब एवं ट्रूनाट जाँच से प्राप्त 196 रिपोर्ट में से 11 में संक्रमण की पुष्टि हुई है। संक्रमितों में 6 पुरूष, 3 महिलाएँ एवं 2 बालिकाएँ शामिल हैं। जैतहरी में 8 संक्रमितो में 5 पुरूष, 1 महिला, 2 बालिकाएँ,अनूपपुर  में 2 संक्रमित महिलाएँ तथा 1 संक्रमित पुरूष पसला का निवासी है। 36 कोरोना विजेताओं अपने घरों के लिए रवाना हो गये।
शुक्रवार को टेस्टिंग लैब एवं ट्रूनाट जाँच से प्राप्त 196 रिपोर्ट में से 11 में संक्रमण की पुष्टि होते ही स्वास्थ्य विभाग के दिशा निर्देशों अनुसार संक्रमितों को कोविड केयर सेंटर भेजने / होम आइसोलेशन हेतु निर्देशित करने, सम्बंधित कंटेनमेंट क्षेत्रों में स्क्रीनिंग एवं संक्रमितों के सम्पर्क के नमूने लेने की कार्यवाही की जा रही है।
जिले में अब तक प्राप्त संक्रमितों की कुल संख्या 366 हो गई। वर्तमान में कोरोना संक्रमितों की संख्या 160 है। अब तक 205 स्वस्थ होकरअपने घर जा चुके हैं तथा 1 संक्रमित की मृत्यु हो चुकी है।
36 कोरोना विजेताओं अपने घरों के लिए रवाना
कोरोना की हार लगातार जारी है। शुक्रवार को 36 कोरोना विजेताओं का नाम और जुड़ गए। अब तक स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या 205 हो गई है। सभी कोरोना विजेताओं को शुभकामनाओं के साथ गृह क्षेत्रों हेतु भेजा गया। स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन अनुसार सभी अगले एक सप्ताह तक होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...