https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 4 अगस्त 2020

जिला मुख्यालय सहित चचाई एवं राजेन्द्रग्राम में मिले 3 नये कोरोना संक्रमित


सीमाओं को बनाया गया कंटेनमेंट जोन
अनूपपुर। जिला मुख्यालय सहित जैतहरी के साथ राजेन्द्रग्राम में तीन नये कोरोना संक्रमित मिलने से जिले में संक्रमितों की संख्या 6 हो गई है। कोरोना जाँच रिपोर्ट में 3 व्यक्तियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद राजेंद्रग्राम के ग्राम नगुला,अनूपपुर के वार्ड क्रमांक 2 पटौराटोला तथा चचाई एनसी ब्लॉक की व्यावहारिक सीमा को एसडीएम अनूपपुर एवं पुरूपराजगढ़ द्वारा कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। कंटेनमेंट क्षेत्र में स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन अनुसार स्क्रीनिंग एवं प्राथमिक कांटैक्ट्स के नमूने लेने की कार्यवाही की जा रही है।
मंगलवार को प्राप्त जांच रिर्पोट में 30 वर्षीय बिहार से 21 जुलाई को अनूपपुर चचाई आया था, जिसकी ट्रैवल हिस्ट्री के आधार पर 29 जुलाई को सैम्पल जाँच के लिए भेजा गया था। दो संक्रमितों में 38 एवं 27 वर्षीय में की जानकारी शहडोल एवं सीधी से प्राप्त हुई। दोनो नमूने संदर्भित जिलों से जाँच हेतु भेजे गए थे। जाँच रिपोर्ट मंगलवार को प्राप्त होते ही दोनो व्यक्तियों को कोविड केयर सेंटर शिफ्ट किया गया। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार तीनो व्यक्तियों का स्वास्थ्य स्थिर है एवं कोई भी लक्षण परिलक्षित नही है।
अनूपपुर जिले में अब तक प्राप्त कोरोना संक्रमितों की संख्या 75 हो गई। जिनमे से 69 स्वस्थ हो कर अपने घरो के लिए जा चुके हैं, वर्तमान में जिले में इलाजरत कोरोना संक्रमित की संख्या 6 है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...