https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 15 अगस्त 2020

देर रात्रि प्राप्त 204 रिपोर्ट में 8 में कोरोना संक्रमण, 7 पूर्व सक्रमित के सम्पर्क में एक 1 यात्रा से लौटे

3 वर्ष की बच्ची सहित माता पिता ने दी कोरोना को मात, संक्रमितो की संख्या 26
अनूपपुर शुक्रवार देर रात्रि प्राप्त 204 रिपोर्ट में 8 को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। संक्रमितों में 2 महिलाएँ  20 एवं 33 वर्ष तथा 6 पुरूष 26, 39, 45, 48, 51 एवं 55 वर्ष के हैं। जिले में अब तक प्राप्त 5237 जाँच रिपोर्ट में 5124 व्यक्तियों में संक्रमण नही मिले है। वहीं 113 व्यक्तियों में कोरोना संक्रमण पाया गया है। इनमे 87 स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं। वर्तमान में कोरोना संक्रमितों  की संख्या 26 है। शनिवार को  3 वर्षीय बच्ची सहित उनके माता पिता को शुभकामनाओं के साथ घर के लिए विदा किया गया। तीनों स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन अनुसार अगले एक सप्ताह तक होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई।
शुक्रवार देर रात्रि  प्राप्त जाँच रिपोर्ट में 8 को कोरोना संक्रमित की पुष्टि के बाद कोविड केयर सेंटर में भेज दिया गया, एवं सम्बंधित क्षेत्रों में कंटेनमेंट जोन बनाए जाने, कंटेनमेंट क्षेत्र के निवासियों की स्क्रीनिंग एवं संक्रमितों के सम्पर्क में आये लोगों के नमूने लेने की कार्यवाही की जा रही है। संक्रमितों में एक व्यक्ति अमरकंटक का निवासी है जो विगत दिनो बड़वानी से यात्रा करके आया था। शेष समस्त संक्रमित पूर्व संक्रमितों के सम्पर्क में थे। जानकारी अनुसार जमुना वार्ड क्र. 3 के 2, सकोला के 1, न्यू डोला से 1, लहसुई 1, मझगवाँ 1 एवं अनूपपुर के 1 व्यक्ति में सक्रमण पाया गया है।
3 वर्ष की बच्ची सहित माता पिता ने दी कोरोना को मात, घर रवाना
स्वास्थ्य विभाग के सतत प्रयास एवं समर्पण से शनिवार को 3 और संक्रमित कोरोना को हराकर स्वस्थ होकर घरों के लिए रवाना हो गये। स्वास्थ्य टीम ने 3 वर्षीय बच्ची सहित उनके माता पिता को शुभकामनाओं के साथ घर के लिए विदा किया।
तीनों स्वस्थ हुए मरीजों को स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन अनुसार अगले एक सप्ताह तक होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है। स्वस्थ हुए परिवारजनो द्वारा स्वास्थ्य विभाग को सतत सेवाओं, उत्साहवर्धन के लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हुए सलाह का शत प्रतिशत पालन करने की बात कही।
जिले में अब तक प्राप्त 5237 जाँच रिपोर्ट में 5124 व्यक्तियों में संक्रमण नही मिले है। वहीं 113 व्यक्तियों में कोरोना संक्रमण पाया गया है। इनमे 87 स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं। वर्तमान में कोरोना संक्रमितों  की संख्या 26 है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...