भालूमाडा। प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा आम आदमी की शिकायतो के निराकरण करनेे प्रदेश में
सीएम हेल्प लाइन सेवा टोल फ्री नंबर १८१ पर शिकायत कर राहत पाने की जिले में लंबी
कतार लगी हुई है। जहंा शिकायते तो दर्ज की जाती है, लेकिन शत प्रतिशत शिकायतो का निराकरण बिना जांच कराए ही अंतिम निराकरण मानते
हुए बंद कर दी जाती है। जिसमें १८ मई को एक छात्र द्वारा सीएम हेल्प लाइन मे
शिकायत दर्ज कराई थी जिसका शिकायत क्रमांक ५९४५२५८ है। छात्र ने बताया कि उसने जून
२०१७ मे कोतमा महाविद्यालय से परीक्षा दी थी, जिसमे उसके अंक सूची मे गणित विषय के नंबर नही चढाए गए थे। जिसके बाद छात्र
द्वारा २ से ३ बार शिकायत की गई और अधिकारियो के निर्देशानुसार अपने दस्तावेज
संबंधित विश्वविद्यालय रीवा में भी जमा कर दिए थे, लेकिन शिकायत को बिना जांच किए ही बंद कर दिया गया। जिसके बाद से छात्र लगातार
अपने भविष्य को लेकर चिंतत है।
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