https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 31 मई 2018

जबरन घर में घुस महिला से बिजुरी पुलिस ने की अभद्रता, एसपी से शिकायत

अनूपपुर थाना बिजुरी अंतर्गत ग्राम डोगरिया में निवास करने वाली महिला ऊषा बाई केवट पति राजेन्द्र प्रसाद केवट ने 29 मई को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच लिखित शिकायत करते हुए बताया कि 28 मई की दोपहर लगभग 3 बजे 28 मई की दोपहर लगभग 3 बजे बिजुरी थाने से 7-8 पुलिसवाले में घर आए और अपशब्दो का प्रयोग करते हुए राजेन्द्र को पूछने लगे तथा मेरे मना करने के बाद एक पुलिस वाले ने मुझे झूठ बोलने की बात कह गाली देने लगा और सभी लोग घर में घुस कर कमरे की तलाशी लेने लगे तथा पूरे कमरे का समान अस्त व्यस्त कर दिया। जिस पर महिला ने आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक को आवेदन के माध्यम से बताया कि मेरे शरीर में बहुत कम पकडे थे फिर भी पुलिस वालो ने मेरे कमरे में जबरजस्ती घुसकर तलाशी लेते रहे तथा मना करने पर अपशब्दो का प्रयोग करते रहे। वहीं मेरे पति के नही मिलने पर वे मेरे पति राजेन्द्र प्रसाद केवट को टीआई बिजुरी ने बुलाया जिसे कल 10 बजे थाना भेज देना यदि वह नही आया तो उसका हाथ पैर तोड देगे और एक कागज देकर चले गए। मेरे बार-बार पूछे जाने पर उन्होने मेरे पति को थाने बुलाने का कोई कारण नही बताया। महिला ने बताया कि थाना प्रभारी बिजुरी महेन्द्र सिंह चौहान द्वारा पहले भी मेरे पति को बिना किसी अपराध के थाना बुलाकर धारा १५१ में गिरफ्तार किया गया था। महिला ने आरोप लगाया गया है की मेरे पति राजेन्द्र प्रसाद केवट द्वारा डोंगरिया में चल रहे गिट्टी, पत्थर का अवैध खदानो का विरोध किया जाता रहा है तथा सीएम हेल्पलाईन व अन्य जगहो पर शिकायत भी दर्ज कराई गई है। जिससे थाना प्रभारी बिजुरी की अवैध कमाई प्रभावित हुई है। जिस पर थाना प्रभारी पुलिस का डर दिखाकर विरोध न करने तथा धारा 151 की कार्यवाही की गई थी। जिस पर महिला ऊषा बाई केवट ने पुलिस अधीक्षक से मेरे अनुमति के मेरी बिना अनुमति के बिना जबरन घुसने व अपशब्दो का प्रयोग करने वाले पुलिस कर्मचारियो पर कार्यवाही करने की मांग तथा थाना प्रभारी बिजुरी महेन्द्र सिंह चौहान द्वारा मेरे पति को जबरन प्रताडित किए जाने से बचाने की मांग की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...