https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 19 जून 2018

महिला के साथ दुष्कर्म, मामला पंजीबद्ध

अनूपपुर थाना बिजुरी क्षेत्र अंतर्गत 18 जून को ग्राम थान गांव में निवास करने वाली 20 वर्षीय महिला ने थाने पहुंच  विक्की उर्फ उमाशंकर यादव निवासी थानगांव एवं सागर मिश्रा पिता जमुना मिश्रा निवासी ग्राम मौहरी के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई गई। जहां शिकायत पर महिला ने बताया कि वह मायके ग्राम बेनीबहरा आई हुई थी, जहां अपने ससुराल ग्राम बदरा जाते समय मोटर साईकिल से सागर मिश्रा एवं विक्की यादव आए और मुझसे पीने के लिए पानी मांगा, चूंकि मै दोनो को जानती थी इसलिए पानी दे दिया और दोनो पानी पीने के बाद मुझे जबरन मेरा हाथ पकडते हुए मेरा मुंह दबा मुझे मोटर साईकिल में बैठाकर मनेन्द्रगढ़ ले गए जहां एक ने मेरे साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद मुझे विक्की यादव द्वारा सिंकदराबाद ले जाया गया, जहां मुझसे लगातार 5 से 6 दिनो तक दुष्कर्म किया गया, जहां से मैने किसी तरह मौका पाकर भाग निकली और अपने घर पहुंची। वहीं महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने सागर मिश्रा पिता  जमुना मिश्रा निवासी मौहरी तथा विक्की उर्फ उमाशंकर यादव निवासी थानगांव के खिलाफ धारा 363, 366, 376, 342, 506, 34 तथा 3,2,5 एवं 3, 2, 5 (ए) के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...