https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 12 जून 2018

समस्या का समाधान है जनसुवाई का उद्देश्य

कलेक्टर ने सुनी आवेदाकों की समस्या
अनूपपुर। कलेक्टर अनुग्रह पी.ने जनसुनवाई में आवेदकों के समस्याओं से संबंधित सभी विभागीय अधिकारियों से चर्चा करते हुए कहा कि राज्य सरकार का महत्वाकांक्षी कार्यक्रम जनसुनवाई है, जनसुनवाई का उद्देश्य आवेकदकोंं के समस्या का समाधान करना है। साथ ही उनके निराकरण की समय-सीमा तय की जाकर संबंधित के आवेदन का निराकरण विभागीय अधिकारियों के माध्यम से कराया जाता है। उन्होंने कहा कि जनसुनवाई के माध्यम से शासन की जनहितेषी एवं कल्याणकारी योजनाओं में लाभ देने की दिशा में पात्र आवेदक होने पर उनको विभाग के अधिकारी के माध्यम से लाभ दिलाने के प्रयास किए जा रहे है।

जनसुनवाई में अमर ंिसंह मार्कोें सेवा निवृत प्रार्चाय शा०हाई स्कूल सकोला, ने पेंशन भुगतान कि संबंध में आवेदन, उप संचालक पशु चिकित्सा सेवा के स्थाई कर्मि हीरामणी बैगा, नोहरलाल बैगा, समयलाल बैगा, शारदा प्रसाद बर्मन, राजेन्द्र बैगा, प्रकाश गोस्वामी ने कोषालय द्वारा वेतन देयक में आपत्ति लगाये जाने से वेतन भुगतान के संबंध में आवेदन, अनूपपुर जनपद पंचायत के ग्राम देवहरा के सभी निवासियों ने पानी समस्या के संबंध में शिकायत, अनूपपुर पुरानी बस्ती निवासी मुन्नीबाई कहार ने भमि नापने तरमीम नकल हेतु आवेदन, नगर पालिका परिषद पसान के वन अधिकार समिति बिछियाडांण  ने वनअधिकारों की मान्यता भौतिक सत्यापन करने के संबंध में आवेदन, कोतमा तहसील के ग्राम गोविन्दा निवासी भूमि ग्राम बेलियाब$डी को एसलार के द्वारा नाप कराने के संबंध में आवेदन दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...