https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 24 जून 2018

इंदिरा तिराहे के जाम पर 3 लोगो सहित 20 अन्य के खिलाफ मामला पंजीबद्ध

अनूपपुर। अनूपपुर-जैतहरी मुख्य मार्ग पर 23 जून की रात इंदिरा तिराहे में भारी वाहनों के जाम लग जाने तथा जाम से परेशान नगर के लोगो ने भारी वाहनो के प्रवेश को रात 10 बजे से सुबह 4 बजे तक बंद किए जाने का विरोध किया गया, जिस पर मार्ग के दोनो ओर भारी वाहनो की लंबी कतार लग गई तथा सूचना पर पुलिस प्रषासन ने मौके पर पहुंच लोगो को समझाईश  दी। वहीं घंटो लगे जाम को खुलवाने व लोगो का लगातार विरोध किए जाने पर पुलिस ने जाम खुलवाते हुए तीन लोगो के खिलाफ मामला नामजद एवं 15 से 20 अज्ञात लोगो के खिलाफ धारा 341, 34 के तहत कार्यवाही की गई।
एसडीएम का दिखाया आदेश
भारी वाहनो के जाम की स्थिति के बाद नगर के लोगो ने एसडीएम अनूपपुर के आदेश  को जिसमें सुबह 4 बजे से रात 10 बजे से तक भारी वाहनो के प्रवेश  नही किए जाने का आदेष दिखाते हुए निर्धारित समय से पहले वाहन मार्ग में प्रवेष किए जाने का विरोध जताया। जिसके बाद पुलिस ने नगरवासियों को समझाईष देते हुए 25 जून से वाहन रात 10 बजे के बाद प्रवेश किए जाने आ आष्वासन दिया गया। जिसके बाद मार्ग को जाम से खुलवाया गया।
धूल के गुबार से आमजन परेशान
नगर के लोगो द्वारा पहले भी कलेक्टर से कई बार लिखित षिकायत करते हुए अमरकंटक तिराहे से वेंकटनगर निर्माणाधीन मार्ग की धीमी गति के कारण जहां नगर के दोनो ओर बनाई जा रही नालियों की खुदाई व उससे निकलने वाले मिट्टी को सड़क पर रख दिए जाने के कारण आए दिन जाम की स्थिति निर्मित किए जाने तथा भारी वाहनो के चलने पर आसपास के घरो में धुल के गुबार तथा आवागमन करने वाले वाहन चालको को परेषान होना पड़ रहा था। जिसके कारण नगर के लोगो ने इस मार्ग को नो इंट्री जोन बनाए जाने की मांग भी लगातार की जा रही है।
तीन लोगो सहित 20 अन्य  के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस ने तीन युवकों को वाहनों को अवैध तरीके से रोकने के मामले में गिरफ्तार किया है। जिसमें राजेन्द्र प्रसाद, राजाराम पटेल, गुलशन पटेल सभी पिपरिया गांव सहित 15 से 20 अन्य अज्ञात के खिलाफ धारा 341, 34 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है। वहीं पुलिस वाहनों को रोकने के मामले में अन्य अज्ञात लोगों की तलाश में जुटी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...