https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 28 अगस्त 2018

दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन की मौत



अनूपपुरकोतवाली अनूपपुर एवं कोतमा थाना क्षेत्र में 27 अगस्त की रात 28 अगस्त की सुबह दो अलग-अलग हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं पुलिस ने दोनों मामले में मर्ग कायम कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी गई। जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना से लगभग 8 किमी दूर ग्राम जमुडी में 28 अगस्त की सुबह अपने घर के आगंन में बर्तन साफ कर रही नेहा सिंह पिता मुकेश सिंह उम्र 10 वर्ष के ऊपर अचानक मिट्टी की दीवाल गिर जाने से उसकी मौके पर मौत हो गई। जिसकी सूचना ग्रामीणो द्वारा पुलिस को दी गई। जहां मौके पर पहुंचे पुलिस ने घटना स्थल पहुंच निरीक्षण करते हुए पंचनामा तैयार कर पंचनामा तैयार करते हुए शव को पीएम के लिए भेजा गया जहां पीएम उपरांत शव परिजनो को सौप दिया गया।
वहीं दूसरे मामले में कोतमा थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे-43 पर 27 अगस्त की रात लगभग 7.30 बजे ट्रक क्रमांक एमपी 65 बीए 1413 का चालक टायर पंचर होने के कारण कोतमा-अनूपपुर मार्ग पर टायरखोलकर सड़क पर रख था। इसी दौरान अनूपपुर की तरफ से तेज रफ्तार आ रही बाइक क्रमांक एमपी 18 एमजे 4124 सड़क पर खड़े ट्रक से जा टकराई। जहां बाइक सवार दो लोगो जिनमें ध्यान सिंह गोंड पिता सुदर्शन गोड उम्र 33 वर्ष निवासी बैहाटोला एवं श्रवण खैरवार निवासी बटई बेला सीतापुर छग की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जिसकी सूचना आसपास के लोगो ने 100 डायल एवं भालूमाड़ा पुलिस को दी, सूचना मिलते ही पुलिस बल ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का निरीक्षण कर पंचनामा तैयार करते हुए दोनों शवो को अस्पताल भेजवाया। वहीं पुलिस ट्रक चालक के खिलाफ  मामला पंजीबद्ध कर मामले की जांच में जुट गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

हटाया गयें रुद्रगंगा आश्रम को तोड़ने वाले आईएफएस

अतिक्रमण के नाम पर की थी डेढ सौ साल पुराने आश्रम में तोड़फोड़ अनूपपुर। जिले की पवित्र नगरी अमरकंटक में डेढ सौ साल पुराने आश्रम को तोड़ने...