https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 29 अगस्त 2018

कोतमा में दिन दहाड़े चोरी,लगातार चोरीयों से पुलिस पर उठे सवाल



अधिवक्ता के सूने घर को बनाया निशाना
अनूपपुर। कोतमा नगर के वार्ड ४ निवासी राममनोहर जायसवाल (अधिवक्ता) के घर मे २८ अगस्त की दोपहर  को सूने घर मे चोरो ने नगदी रुपये सहित सोने के गंहने पार कर दिये, घटना की सूचना थाना कोतमा मे दिये जाने पर पुलिस ने अज्ञात चोरो के खिलाफ अपराध ३१३ धारा ४५४,३८० आईपीसी का प्रकरण दर्ज कर चोरो की तलाश कर रही है। बताया जाता है कि चोरो ने घर का ताला तोड कर नगदी रकम एंव १ जोडी सोने का झुमका, हार, मंगलसूत्र, चूडी, चैन, लेडीज अंगूठी, जेन्टस अंगूठी, सोने का लाकेट की चोरी कर ले गये है। चोरी की खबर लगते ही थाना प्रभारी आर.के.बैस पुलिस टीम सहित डाग स्कावड को लेकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। नागरिको ने पुलिस से चोरी की घटनाओ पर रोक लगाने मांग की। पुलिस ने संदेहियो को लेकर पूछताछ कर रही है। नगर मे बढ़ती चोरी को लेकर २९ अगस्त को अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक वैष्णव शर्मा ने कोतमा पुलिस की बैठक कर चोरो को पकडने एंव गस्ती मे तेजी लाने के निर्देश दिये।
इनका कहना है
चोरी के खुलासे को लेकर टीम सक्रिय है, कुछ संदेहियो को अभिरक्षा मे लेकर  पूछताछ की जा रही है। जल्द ही चोरी का खुलासा किया जायेगा।
वैष्णव शर्मा,अतिरिक्त पुलिसअधीक्षक

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

हटाया गयें रुद्रगंगा आश्रम को तोड़ने वाले आईएफएस

अतिक्रमण के नाम पर की थी डेढ सौ साल पुराने आश्रम में तोड़फोड़ अनूपपुर। जिले की पवित्र नगरी अमरकंटक में डेढ सौ साल पुराने आश्रम को तोड़ने...