https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 28 अगस्त 2018

सूने घर में अज्ञात चोरो ने फिर से लाखो के जेवरात सहित ४० हजार नगद किए पार थाने से महज ५०० मीटर की दूरी का



अनूपपुर। कोतमा थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाओं में हो रही वृद्धि के बावजूद पुलिस चोरी के खुलासे पर नाकाम साबित हो रही है। जहां बीते एक माह में लगातार कई चोरियों की घटनाओं को अज्ञात चोरो द्वारा दिन दहाडे अंजाम देकर बच निकलने में कामयाब रहे है। जहां २७ अगस्त को एक बार फिर कोतमा थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर वार्ड क्रमांक ८ गुप्ता बाडा में निवास करने वाले संपत लाल नामदेव के घर में अज्ञात चोरो ने धावा बोलते हुए सोने चांदी के जेवरात सहित ४० हजार नगद पार कर दिए। जानकारी के अनुसार संपतलाल नामदेव कटनी गए थे जहां घर मे उनका पुत्र के दोस्त विक्की सिंह था, जो 27 अगस्त की रात लगभग ८ बजे खाना खाने घर गया हुआ था जहां रात्रि लगभग 10.३० बजे आया तो घर का ताला टूटा हुआ था और घर के अंदर कमरे का सारा समान अस्त व्यस्त था वहीं अलमारी खुली पडी थी, जिसकी सूचना उसने फोन के माध्यम से मकान मालिक संपत नामदेव को दी। जहां चोरी खबर सुनते ही परिवार के लोग कटनी से कोतमा अपने घर पहुंचे जहां अलमारी मे रखे 40 हजार नगद एवं सोने-चांदी के जेवरात अनुमानित कीमत लगभग १ लाख एवं जमीन के दस्तावेज चोरी हो जाने की शिकायत थाने में दर्ज कराई। है।
इनका कहना है
वार्ड के पार्षद एवं कॉलरी प्रबंधन के साथ बैठक कर जल्द ही बाहरी लोगो का सत्यापन की कार्यवाही करने के साथ संदिग्धो पर नजर रखते हुए कार्यवाही की जाएगी।
आर.के. वैश्य, थाना प्रभारी कोतमा

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

हटाया गयें रुद्रगंगा आश्रम को तोड़ने वाले आईएफएस

अतिक्रमण के नाम पर की थी डेढ सौ साल पुराने आश्रम में तोड़फोड़ अनूपपुर। जिले की पवित्र नगरी अमरकंटक में डेढ सौ साल पुराने आश्रम को तोड़ने...