https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 24 मार्च 2020

शिवराज का पुन:मुख्यमंत्री बनना प्रदेश के लिए शुभ संकेत- सांसद

बीमारू राज्य से बाहर निकालकर विकसित राज्य बनाया भाजपा - जिलाध्यक्ष
अनूपपुरमध्यप्रदेश की बागडोर फिर से भाजपा और  शिवराज सिंह चौहान के हाथों में आना प्रदेश के लिए शुभ संकेत है हर वर्ग के लोग मौजूदा सरकार से परेशान थे और आशा भरी निगाहों से भाजपा की ओर देख रहे थे जिस तरह से कमलनाथ की सरकार ने प्रदेश को गर्त में ले जाने का काम किया उसको कोई भूल नहीं सकता है जनता ने जो गलती की थी अब वह गलती शायद कभी नहीं होगी। पुन: शिवराज सिंह चौहान के मुख्यमंत्री बनने से मध्य प्रदेश विकास के पथ पर फिर से अग्रसर होगास जनता और सभी कार्यकर्ताओं को अपने चहेते मुख्यमंत्री पर पूर्ण रुप से विश्वास है। मंगलवार को सांसद हिमाद्री सिंह भाजपा जिलाध्यक्ष बृजेश गौतम ने संयुक्त बयान जारी विज्ञप्ति के माध्यम से कहा।
नेता द्वय ने कहा कि 15 सालो के अपने सुशासन में भाजपा और शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश को बीमारू राज्य से बाहर निकालकर विकसित राज्य की और तेजी से बढ़ाया था, लेकिन मात्र 15 महीनों के कुशासन में कांग्रेस सरकार ने प्रदेश का बंटाधार कर दिया था। किसान,युवा, छात्र, मजदूर ,व्यापारी सभी खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे थे। मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश की कमान फिर संभाल लेने से प्रदेश फिर विकास के पथ पर आगे बढ़ेगा।
सांसद हिमाद्री सिंह ने कहा अभी तक केंद्र से लाई गई तमाम योजनाओं को कमलनाथ सरकार रोक लगाती थी और उसे होने नहीं देती थी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तमाम योजनाएं मध्यप्रदेश में आकर फाइलों में दब जाती थी लेकिन अब शिवराज सिंह चौहान के मुख्यमंत्री बनने से विकास के सभी कार्य तेज गति से होंगे जिससे जनता का भला होगा सरकार के साथ हम सभी सांसद कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगे। कमलनाथ की सरकार को जनता से कोई सरोकार नहीं था वह तो केवल ट्रांसफर उद्योग और अन्य माध्यमों से अपने स्वार्थ सिद्घि में लगी रही।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...