https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 30 मार्च 2020

कोरोना से लडऩे के लिए सासंद के पत्र पर एसईसीएल ने तीन जिलो के लिए 75 लाख की दी स्वीकृति

अनूपपुर रविवार को शहडोल सांसद हिमाद्री सिंह ने संसदीय क्षेत्र के तीन जिलो अनूपपुर, उमरिया एवं शहडोल में कोरोना वायरस से बचाव के लिए स्वास्थ सुविधाओं को और मजबूत करने के उद्देश्य से कोल इंडिया की सहायक कंपनी एसईसीएल बिलासपुर के सीएमडी और डायरेक्टर पत्र लिखकर 75 लाख रुपए की स्वीकृति मांग की थी जिस पर एसईसीएल के सीएसआर विभाग ने 30 मार्च को अनूपपुर के लिए महाप्रबंधक जमुना कोतमा को स्वीकृत पत्र लिख कर 25 लाख रुपए देने की बात कहीं है। इसी तरह से शहडोल के लिए सोहागपुर क्षेत्र और उमरिया के लिए जोहिला क्षेत्र के महाप्रबंधक को 25 -25 लाख रुपए का स्वीकृत पत्र दिया है।
 इसी तरह से शहडोल के लिए सोहागपुर क्षेत्र और उमरिया के लिए जोहिला क्षेत्र के महाप्रबंधक को 25-25 लाख रुपए का स्वीकृत पत्र दिया है। इस राशि से संसदीय क्षेत्र के समुदायिक स्वास्थ केंन्द्रो में नये बिस्तर एवं मरम्मत, आवश्यक कपड़े, मास्क, सेनेटाईजर एवं आवश्यक दवाईयों के लिये दस लाख रुपए, भोजन व्यवास्था के लिये दस लाख रुपए एवं पांच लाख रुपए जिलो के बाहर ले जाने के लिए एम्बुलेंस अबलिया जा सकेगा।
उन्होने कहा कि मुसीबत के दौर में भारत सरकार हर मोर्चे पर आगे बढ़कर कार्य कर रही है सरकार प्रत्येक नागरिक को के जान की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है,सरकार के दिशा निर्देशों पालन करें और अपने घरों में सुरक्षित रह कर अपना और दूसरों का भी जीवन सुरक्षित करे। यदि कोई परेशानी हो तो वह कभी भी सांसद से संपर्क कर सकता है उसकी हर संभव मदद की जाएगी।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...