https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 21 मार्च 2020

प्रधानमंत्री की अपील जनता कफ्र्यू का असर, पूरा जिला सजग

बाजारसब्जी मंडीबस स्टैंडरेल्वे स्टेशन पूरी तरह पड़े सूने
अनूपपुर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपील जनता कफ्र्यू का असर रविवार को अनूपपुर जिले में पूरी तरह से सफल है। सुबह टहने वालो की सख्या कम रही,बाजार के साथ सब्जी मंडी, बस स्टैंड,, रेल्वे स्टेशन पूरी तरह सूने पड़े है। रेल्वे स्टेशन में सुबह की कुछ लम्बी दूरी की गाडिय़ों का परिचालक रहा किन्तु 10 बजे के बाद 23 ट्रेनो को रद्द कर दिया गया है। सड़को पर एका-दुक्का लोग ही नजर आए। स्वास्थ्य अमला चिकित्सालयों में सजग है। 

दवा दुकाने खुली है। जिले कोतमा, बिजुरी, अमरकंटक, राजेन्द्रग्राम, जैतहरी, चचाई सहित अन्य छोटे बजार में जनता कफ्र्यू का लोगो ने खुलकर समर्थन किया। कोरोना जैसा वैश्वविक महामारी को दूर भगाने के लिए लोग सजग दिखे। घरो में लोग रहकर परिवार के साथ समय बिता रहे है। प्रधानमंत्री की अपील का असर लोगो पर इस कदर है कि घरो के दरवाजे भी नही खुले। कुछ लोग दूध व अन्य अवाश्यक चीजों के लिए परेशान रहे। अबतक का स्वेच्छा से बंद लोगो पहली बार देखा है। वहीं आवश्यक सेवाऐं पुलिस अपने कार्य में मुस्तैदी से जुटी है।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...