https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 27 मार्च 2020

संसदीय क्षेत्र के मजदूरो की चिंता में सांसद ने मुख्य सचिव और कलेक्टरो को लिखा पत्र

अनूपपुर शहडोल संसदीय के शहडोल, उमरिया, कटनी और अनूपपुर जिले के लोग भारी संख्या में देश के विभिन्न प्रांतों में कार्य करने के लिए गए हुए हैं ऐसे लोग जो कोरोना महामारी फैलने के बाद विभिन्न प्रांतों में फंसे  हैं घर वापसी से लेकर भोजन पानी की व्यवस्था सुनिश्चित हो सके इसके लिए शुक्रवार को शहडोल सांसद हिमाद्री सिंह ने समस्त जिलों के कलेक्टर तथा मुख्य सचिव मध्यप्रदेश को पत्र लिखकर ऐसे लोगों की मदद करने की मांग की है।
सांसद हिमाद्री सिंह ने अनूपपुर,उमरिया, शहडोल एवं कटनी जिलो के कलेक्टर से कहां है कि ग्राम पंचायत स्तर पर सूची बनाई जाए कि कितने मजदूर किन-किन राज्यों में कार्य करने के लिए गए हैं और उनकी क्या व्यवस्था है इसे लेकर चिंता करने की आवश्यकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मंशा के अनुरूप कोई भी गरीब परिवार इस संकट की घड़ी में भूखा ना रहे इसकी चिंता सभी को मिलकर करनी है। सांसद ने पूरे संसदीय क्षेत्र के उन तमाम मजदूरों की चिंता करते हुए कहा है कि बाहर फंसे हुए सभी लोगों की रहने खाने की व्यवस्था बनाई जाए और जो घर लौटना चाहते हैं। यदि संभव हो तो उन्हें वापस लाया जा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...