https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 27 मार्च 2020

रायपुर से पैदल चले 51 श्रमिकों को जिला प्रशासन ने दिया सहारा

शहडोल,उमरिया के 39 यात्रियों को बस से किया रवाना
अनूपपुर। कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम हेतु सम्पूर्ण देश में लगाए गए लॉकडाउन में फँसे कई नागरिक पैदल ही अपने घरों के लिए निकल पड़े हैं। अनूपपुर में ऐसे सभी आगंतुको को कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर के निर्देशानुसार आश्रय देने के साथ-साथ भोजन एवं उनके गंतव्य तक पहुँचाने का प्रबंध किया जा रहा है। 27 मार्च दोपहर रेल्वे स्टेशन छूल्हा के समीप रायपुर से पैदल अपने घरों की ओर जा रहे 51 नागरिकों की सूचना जिला प्रशासन मिलने पर सभी लोगों को भोजन उपलब्ध करा प्रारम्भिक स्वास्थ्य जाँच की गई । इसके बाद 28 मार्च को सभी को उनके घर भेजा गया।

इसमे उमरिया जिले के 22 शहडोल के 17 लोगो को जिला प्रशासन ने बस से उनके घर तक छोडऩे की व्यवस्था की। साथ ही 12 लोग कटनी जिले के निवासी थे, उनके रुकने की व्यवस्था नगरपालिका अनूपपुर के रैनबसेरा में की गई। सभी को भोजन एवं उनके रुकने की व्यवस्था कराई गई। इस दौरान नगरपालिका प्रशासक रामखेलावन राठोर सहित प्रशासनिक, स्वास्थ्य विभाग, नपा अनूपपुर के अधिकारी कर्मचारियों द्वारा सारी व्यवस्थाएँ उपलब्ध कराई। सभी लोगो को उनके घर कटनी पहुँचाने की व्यवस्था की गई। कलेक्टर ने आम नागरिकों से आह्वान किया है कि अगर ऐसे पलायन करने वाले बेसहारा लोगों की जानकारी मिले तो तुरंत जिला स्तरीय कंट्रोल रूम के नम्बर 07659-22256 एवं वाटएप नम्बर 9479752407 पर सूचित करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...