https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 31 मार्च 2020

उज्जवला लाभार्थियों को तीन महीने मिलेगा मुफ्त सिलेंडर

अनूपपुर भारत सरकार ने उज्ज्वला योजना के सभी उपभोक्ताओं के लिए अगले तीन महीने यानी 1 से 30 जून तक तीन मुफ्त रिफिल देने की घोषणा की है। जिसमे एक उज्ज्वला ग्राहक प्रति माह एक सिलेंडर का हकदार होगा,अंतिम रिफिल प्राप्त होने के 15 दिनों के बाद ही अगली रिफिल बुक करा सकते है। लिंक किए गए बैंक खाते में, मुफ्त एलपीजी सिलेंडर खरीदने के लिए एक रिफिल लागत की पूरी राशि 5 अप्रैल तक अग्रिम तौर पर हस्तांतरित की जाएगी। रिफिल की बुकिंग पंजीकृत मोबाइल नंबर के माध्यम से अन्य माध्यम से की जा सकती है। रीफिल प्राप्ति के बाद उसके रजिस्टर्ड मोबईले नंबर पर प्राप्त ओटीपी एजेंसी को देना होगा।

इस सम्बध में बिक्री अधिकारी अशिलेश शुक्ला ने बताया कि सरकार के पास है पर्याप्त पेट्रोलियम प्रोडक्ट है  एलपीजी वितरक स्थानीय प्रशासनों की सलाह पर सामान्य रूप से काम कर रही हैं । लॉकडाउन अवधि के लिए पर्याप्त स्टॉक है और इसमें कोई कमी नहीं है। ग्राहकों को सलाह दी जाती है कि वे घबराएं नहीं और घबराहट में अधिक खरीदारी नहीं करें। रिफिल प्राप्त करने के लिए एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटरी के शोरूम और गोदामों में नहीं जाने की जरूरत नही है। ऑनलाइन माध्यम से स्वयं एलपीजी रिफिल के लिए बुकिंग कर सकते हैं ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...