https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 21 मार्च 2020

सेल्फी लेने के दौरान कपिलधारा फॉल से नीचे गिरी महिला, मौत

सीमा विवाद में घंटो नहीं उठा शव,शनिवार को शव सौंपा परिवार को
अनूपपुरअमरकंटक-डिंडौरी क्षेत्र के मध्य प्रवाहित कपिलधारा फॉल पर सेल्फी लेने के दौरान लगभग 24 वर्षीय महिला करीब 100 फीट नीचे चट्टानों पर जा गिरी, जिसमें गिरते ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने अमरकंटक थाना को दी। लेकिन अमरकंटक थाना ने 6 किलोमीटर दूर घटना स्थल को करंजिया थाना क्षेत्र बताते हुए सम्बंधित थाना प्रभारी को सूचना देकर कार्रवाई से दूरी बना ली। वहीं दो घंटे बाद मौके पर पहुंची करंजिया पुलिस ने घटना स्थल को अमरकंटक थाना क्षेत्र का बताते हुए इसकी सूचना अमरकंटक थाना प्रभारी को देकर मौके से वापस लौट गई। आलम यह रहा कि शाम 7 बजे अमरकंटक पुलिस दोबारा घटना स्थल कपिलधारा के लिए रवाना हुई। जिसमें रात 9 बजे तक शव को उठाने की कार्रवाई नहीं की जा सकी। घटना शाम 4 बजे के आसपास की बताई जा रही है। 21 मार्च को शव का पोस्टमार्डम करा परिवार जनो को सौंप दिया गया।
छत्तीसगढ़ लोरमी से नवविवाहित जोड़ा दम्पत्ति 20 मार्च को कपिलधारा दर्शन के लिए आए थे, जहां फॉल के उपरी हिस्से पर नवविवाहिता महिला ने सेल्फी लेना चाहा, तभी किनारे खड़ी महिला अचानक लडख़ड़ाती हुई 100 फीट गहरी खाई में नीचे चट्टानों पर जा गिरी, युवक बदहवास सा देखता रह गया। अमरकंटक थाना प्रभारी भानू प्रताप सिंह ने घटना की सूचना बाद इसे करंजिया थाना जिला डिंडौरी क्षेत्र का बताया था। विदित हो कि कपिलधारा अमरकंटक थाना से मात्र 6 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। बावजूद पुलिस कार्रवाई में चार घंटे का समय बीत गया। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...