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मंगलवार, 7 अप्रैल 2020

राशन न होने की शिकायत पर पहुंचा प्रशासनिक अमला,घर देख हुआ अचंभा

अनूपपुरघर में राशन न होने से भूखे रहने की शिकायत हेल्पलाईन नंबर 104 पर किए जाने के बाद राशन उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 7 अप्रैल को शिकायतकर्ता के घर पहुंची प्रशासनिक टीम उस समय आवाक रह गई जब देखा कि घर में ट्रैक्टर, मोटर साईकिल सहित घर के अंदर रखे 20 बोरी धान एवं खाना बनाने के लिए गैस चूल्हा सहित अन्य सामग्री रखा था, जांच में शिकायत फर्जी पाई गई। जब इस संबंध में पूछताछ तो उसने बताया घर में रखी सामग्री अपने भाईयो का होना बताया। शिकायतकर्ता सहित उसके दो भाईयो के बीच में15 एकड़ जमीन होने का भी पता चला, शिकायतकर्ता का कहना था कि उसकी जमीन में हुई धान की फसल को उसने पहले ही बेच दिया है। जिसके बावजूद शिकायत झूठी होने पर भी टीम ने सचिव को राशन उपलब्ध कराने के निर्देश दिया।


5 अप्रैल को जनपद अनूपपुर के ग्राम लामाटोला में संजय शर्मा पिता हरिगोपाल शर्मा ने हेल्पलाईन में शिकातय दर्ज कराई कि उसके घर में राशन पूरी तरह से खत्म हो गया है और अब वे भूखे मरने की कगार पर पहुंच गए है। इसके बाद 7 अप्रैल को तहसीलदार कोतमा पंकज नयन तिवारी, जनपद अनूपपुर सीईओ अरूण भारद्धाज, नायब तहसीलदार मनीष शुक्ला, कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी सीमा सिंह, कोतमा थाना प्रभारी आर.के.वैश्य, पटवारी राजीव द्धिवेदी, आरआई एवं लामाटोला सचिव महेश केवट शिकायत के निराकरण करने शिकायतकर्ता के घर पहुंचे। 

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