https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 20 अप्रैल 2020

बेटी के घर जाने निकली अधेढ़ महिला की बीच रास्ते में हत्या,जांच में जुटी पुलिस

अनूपपुरकोतवाली अंतर्गत ग्राम पंचायत सकरा स्थित शंकर मंदिर के पास 50 वर्षीय महिला भुजरिया बाई पति समनु बैगा निवासी औढ़ेरा का शव सोमवार की सुबह मृत अवस्था में देखा गई। ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी। एसडीओपी अनूपपुर कीर्ति बघेल एवं कोतवाली निरिक्षक प्रफुल्ल राय दलबल सहित घटनास्थल पर पुलिस की डॉग स्क्वाड टीम के पहुंच स्थिति का निरिक्षण कर शव को जिला चिकित्सालय भेज पोस्टमार्डम करा परिवार जनो को सौंप दिया।

मृतिका के गांव औढ़ेरा के ग्रमीणो के अनुसार मृतिका भुजरिया बाई रविवार की दोपहर अपने गांव औढ़ेरा से सकरा बजार कहकर निकली जहां पैसा निकालकर बेटी के गांव जाने की बात कहीं थी। इसके बाद सोमवार को सकरा के ग्रमीणो ने भुजरिया बाई का शव ग्राम के शंकर मंदिर के पास शव देखा जिसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। जानकारी के अनुसार महिला के आंख व मुंह में गंभीर चोट एवं खून के निशान देखे गए हैं। कोतवाली पुलिस ने पति समनु बैगा से पूछताछ कर मामले की जानकारी जुटाने का प्रयास के साथ अन्य पहेलुओं पर जांच कर रही है, मौत के कारणों का पता नहीं चला है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...