https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 23 अप्रैल 2020

जिले में अबतक कोई नही कोरोना संक्रमित,१६ की जांच रिपोर्ट आई निगेटिव

अनूपपुर। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जिला प्रशासन ने हर क्षेत्र में कमर कसकर कार्य कर रही है। घर- घर जाकर लोगो की जांच की जा रही है। अबतक की जांच में जिले में कोरोना पीडि़त कोई नही मिला। 16 नमूने जांच के लिए जबलपुर भेजे गए थे जहा रिपोर्ट में सभी निगेटिव पाये गये। अनूपपुर जिले के लिए बढ़ी राहत वाली खबर रही। अबतक जिले में 60 संदिग्धों की कोरोना जांच प्रशासन ने कराया जिसमे सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई बुधवार को जारी स्वास्थ्थ बुलेटिन के अनुसार इसके पहले 44 संदिग्ध व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी। 16 सेम्पल जबलपुर भेजे गए थे बुधवार की शाम सभी 16 रिपोर्ट आई जिसमें एक भी कोरोना मरीज नही मिले।

गुरूवार को जिला कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर ने कुछ छूटो के आधार में नए आदेश जारी किए है जिला मुख्यालय सहित जिले के 24 घनी आबादी वाले नगरीय निकायों और बड़ी ग्राम पंचयतो में घर पहुच सेवाओ का समय सुबह 10 से शाम 4 बजे तक कर दिया है सभी को सामाजिक दूरी बनाए रखने का निर्देश दिए गए है सार्वजनिक स्थानों पर चेहरे ढ़के रहना अनिवार्य किया है उल्लंघन करने पर 100 रुपए और सार्वजनिक स्थानों पे थूकने पर 200 रुपये का जुर्माना का प्रावधान रखा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...