https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 17 अप्रैल 2020

शराब दुकान में चोरी के मामले में तीन आरोपी पकड़ाये, 71 हजार की शराब जप्त

अनूपपुर/बिजुरी अग्रेंजी शराब दुकान कपिलधारा कालोनी बिजुरी में 12-13 अप्रैल की रात्रि दुकान के पीछे का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने अलग-अलग ब्रांड की अंग्रेजी शराब कीमत करीब 95 हजार रुपए की चोरी कर लिया था। जिसकी सूचना दूसरे दिन शराब ठेकेदार के लोगो ने आबकारी विभाग के अधिकारीयो दी। 15 अप्रैल लव तिवारी ने इसकी सूचना थाना बिजुरी में को दी जहां रिर्पोट दर्ज कर कायम कर विवेचना के दौरान 16 अप्रैल को तीनों आरोपियो को गिरफ्तार कर शुक्रवार न्यायालय में पेश किया गया।

उपनिरीक्षक सुमित कौशिक ने बताया कि 15 अप्रैल को दुकान के लव तिवारी ने 95 हजार रुपए की चोरी की शराब चोरी होने की शिकायत ही जिस पर अपराध पंजीबद्व करते हुए चोरो की तलास की गई। इस दौरान आरोपी विनय बंसल और प्रीतम अगरिया मोहड़ा दफाई में तलाब के पास एवं तीसरा आरोपी छोटू उर्फ एश्री प्रसाद पाव घर से गिरफ्तार किया गया। तीनों ने शराब दुकान में चोरी करना स्वीकार किया। आरोपियों से अलग-अलग स्थानो में रखी शराब की बोतलो को जप्त किया जिसमें कुछ शराब पी औ दोस्तो को पिलाने की बात कहीं। पुलिस को आरोपियों से 47 बड़ी बोतल एवं 60 क्वार्टर व्हिस्की कुल कीमती करीब 71 हजार रुपए का जप्त किया गया है। थाना प्रभारी संजय पठाक के निर्देशन में की गई कार्यवाई में प्रधान कमलेश तिवारी, आरक्षक सुनील मिश्रा, मनोज उपाध्याय,अमित यादव,रविंद्र बुंदेला शमिल रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...